brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

India Vs Bangladesh Rohit Sharma Return In Team Ajay Jadeja Suggest Him To Sit In Home


IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट चोट के कारण मिस करने के बाद अब रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट के लिए वापसी को तैयार हैं. रोहित यदि दूसरे मैच के लिए वापसी करते हैं तो फिर भारतीय टीम प्रबंधन को प्लेइंग इलेवन चुनने में काफी माथापच्ची करनी पड़ सकती है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा से भी यह सवाल पूछा गया कि जब रोहित वापसी करेंगे तो फिर कौन टीम से बाहर होगा तो उन्होंने काफी चौंकाने वाला जवाब दिया है.

सोनी स्पोर्ट्स के साथ बातचीत में जडेजा ने कहा, “रोहित को बोलो घर में बैठने के लिए. जब एक खिलाड़ी के हाथ में फ्रैक्चर होता है और आप 10 दिन तक बल्ला थाम नहीं पाते हैं तो यदि आप रिकवर हो जाते हैं तो भी आप अगले ही दिन टीम ज्वाइन नहीं कर सकते हैं. आपको 1-15 दिन और की जरूरत होती है. उनकी चोट किस तरह की है ये भी हमें पता नहीं है और इसीलिए मैं ये सलाह दे रहा हूं.”

पहले टेस्ट में भारत ने हासिल की जीत

भारत ने पहला टेस्ट 188 रनों के अंतर से जीता है और अब दूसरा टेस्ट 22 दिसंबर से खेला जाना है जिसमें रोहित के खेलने की उम्मीद है. पहले टेस्ट में भारत के लिए चेतेश्वर पुजारा और शुभमन गिल ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था. पुजारा ने पहली पारी में 90 रन बनाए थे और दूसरी पारी में शतक जड़ा था. गिल ने भी दूसरी पारी में शतक लगाया था जो उनके टेस्ट करियर का पहला शतक था. गेंदबाजी में लंबे समय बाद टीम में वापसी कर रहे कुलदीप यादव का प्रदर्शन गजब का रहा था जिन्होंने पूरे मैच में आठ विकेट हासिल किए थे. कुलदीप ने पहली पारी में पांच विकेट हासिल किए थे और साथ ही 40 रनों का योगदान भी दिया था. 

News Reels

यह भी पढ़ें:

IND vs BAN 2022: भारतीय फैंस के लिए अच्छी खबर! फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद टीम से जुड़े रोहित शर्मा



Source link

Leave a Comment