brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

India Vs Bangladesh 2nd Test Rohit Sharma Come Back KL Rahul Shubman Gill


India vs Bangladesh 2nd Test: भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 22 दिसंबर से ढाका में खेला जाएगा. रोहित शर्मा इस मुकाबले से मैदान पर वापसी कर सकते हैं. रोहित चोट की वजह से बाहर चल रहे हैं. लेकिन अब वे ठीक हो गए हैं और दूसरे टेस्ट में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं. रोहित टीम इंडिया के नियमित कप्तान हैं. उनकी वापसी के साथ ही प्लेइंग इलेवन से एक खिलाड़ी को बाहर होना पड़ेगा. ऐसी स्थिति में शुभमन गिल या केएल राहुल में से किसी एक को बाहर होना पड़ सकता है. 

भारत ने चटगांव टेस्ट में बांग्लादेश के खिलाफ पहली पारी में 404 रन बनाए. इस दौरान शुभमन गिल 20 रन और केएल राहुल 22 रन बनाकर आउट हुए. वहीं दूसरी पारी में राहुल सिर्फ 23 रन बनाकर चलते बने. वहीं शुभमन ने करियर का पहला टेस्ट शतक जड़ा. उन्होंने 110 रन बनाए. हालांकि इसके बावजूद रोहित की वापसी पर शुभमन को बाहर बैठना पड़ सकता है. इस पर पूर्व भारतीय खिलाड़ी संजय मांजरेकर ने प्रतिक्रिया जाहिर की है. 

मांजरेकर का मानना है कि शतक लगाने के बाद भी शुभमन को बाहर किया जा सकता है. ‘लाइव हिन्दुस्तान’ पर छपी एक खबर के मुताबिक मांजरेकर ने कहा, ”शुभमन गिल ने शतक लगाया है, वह अच्छा परफॉर्म कर रहा है. लेकिन टीम मैनेजमेंट रोहित की वापसी पर राहुल को बाहर नहीं करना चाहेगी. केएल को जितने रन बनाने चाहिए थे, वे उतना नहीं बना पाए. लेकिन उन्हें बाहर नहीं छोड़ेंगे. शुभमन गिल को बाहर बैठना पड़ सकता है.” 

गौरतलब है कि केएल राहुल ने बांग्लादेश के खिलाफ मीरपुर में खेले गए पहले वनडे मैच में 73 रनों की पारी खेली. इसके बाद वे दूसरे मैच में 14 रन और तीसरे मैच में 8 रन बनाकर आउट हो गए. राहुल पहले टेस्ट में भी कुछ खास नहीं कर पाए. वे अपने खराब प्रदर्शन की वजह से कई बार आलोचना का शिकार हुए हैं. 

News Reels

यह भी पढ़ें : IND vs BAN: केएल राहुल की राह का रोड़ा बन सकते हैं शुभमन गिल, पूर्व क्रिकेटर ने बताया कारण



Source link

Leave a Comment