brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

India Have Qualified For The Semifinal In ICC U-19 Women’s T20 World Cup 2023


U19 Women T20 WC SF: शेफाली वर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया आईसीसी अंडर-19 वीमेंस टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंच गई है. बुधवार को भारतीय टीम ने श्रीलंका को आसानी से हरा दिया. भारत के अलावा ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भी सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. वहीं, इससे पहले भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ना था, लेकिन टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ मैच में शानदार वापसी की. अब सेमीफाइनल में भारतीय टीम के सामने कीवी टीम होगी.

सेमीफाइनल में भारत के सामने न्यूजीलैंड की चुनौती

बहरहाल, आईसीसी अंडर-19 वीमेंस टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत के सामने न्यूजीलैंड की चुनौती होगी. भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह मैच 27 जनवरी के दिन खेला जाएगा. भारतीय टीम इस मैच को जीतकर फाइनल में जगह बनाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. वहीं, इस टूर्नामेंट में शेफाली वर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया का प्रदर्शन शानदार रहा है. भारतीय टीम के प्रदर्शन की बात करें तो शेफाली वर्मा की अगुवाई में टीम महज एक मैच में हारी. भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा था.

ऐसा रहा है टीम इंडिया का प्रदर्शन

news reels

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम को सुपर सिक्स के मैच में हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि, सुपर सिक्स राउंड से पहले टीम इंडिया ने अपने सारे ग्रुप मैच जीते. श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम ने महज 10 ओवर में मैच अपने नाम कर लिया. आईसीसी अंडर-19 वुमेन टी20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने की बात की जाए तो भारत की श्वेता सेहरावत शीर्ष पर हैं. उन्होंने इस टूर्नामेंट में अब तक सबसे ज्यादा 197 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका हाईएस्ट स्कोर 92 रन नाबाद रहा. वह इस प्रतियोगिता में अब तक दो अर्धशतक भी लगा चुकी हैं. वह वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन और हाईएस्ट स्कोर बनाने वाली अब तक की पहली महिला बैटर है्ं. पाकिस्तान की अयमान फातिमा 132 रन बनाकर दूसरे स्थान पर हैं. वहीं भारत की कप्तान शेफाली वर्मा ने अंडर-19 टी20 महिला विश्व कप में 124 रन बनाए हैं. टीम इंडिया की कप्तान इस फेहरिस्त में तीसरे नंबर पर है.

ये भी पढ़ें-

U19 Women T20 WC: श्रीलंका को आसानी से हराकर सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया, कंगारू टीम भी अंतिम-4 में

WIPL में आरसीबी टीम खरीदने पर विराट कोहली ने किया ट्वीट, कहा- बेसब्री से है इंतजार…



Source link

Leave a Comment