brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Ind Vs Sl 1st Odi Rohit Sharma On T20 Cricket Said For Some Playing All Formats Is Not Possible


Rohit Sharma On All Formats: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह के अंतिम समय में वनडे टीम से हटने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कई सवालों के जवाब दिए. भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ पहला वनडे सीरीज आगाज 10 जनवरी से कर रही है. उसके एक दिन पहले बुमराह एकदिवसीय सीरीज से हट गए. ऐसे में रोहित शर्मा ने बुमराह को लेकर सफाई दी. उन्होंने कहा कि जसप्रीत बुमराह किसी भी छोटी से छोटी चीज को लेकर बहुत सावधान रहते हैं. उनकी पीठ में मामूली से दिक्कत है. इसलिए सीरीज के हट गए हैं. इस दौरान हिटमैन ने टी20 से संन्यास लेने के सवाल पर भी जवाब दिया. 

बुमराह के बाहर होने की वजह

मैच के की पूर्व संध्या पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बात करते हुए रोहित शर्मा ने कहा, बुमराह की पीठ में मामूली सा खिंचाव है. इसलिए वह वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. बुमराह किसी भी चीज को लेकर काफी सावधानी बरतते हैं. उनकी चोट गंभीर नहीं वह नेट में बॉलिंग करते हैं. इसके अलावा रोहित ने आगे कहा, शुभमन गिल उनके साथ श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में ओपनिंग करेंगे. हाल में टीम 20 सीरीज में रोहित और केएल राहुल की गैरहाजिरी में शुभमन गिल ने ईशान किशन के साथ पारी की शुरुआत की थी. 

टी20 छोड़ने की योजना नहीं

news reels

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान 35 वर्षीय रोहित ने इस बात पर सहमति जताई कि उनकी तरह हर खिलाड़ी के लिए तीनों फॉर्मेंट में लगातार खेलना मुश्किल है. इस दौरान उन्होंने कहा, क्रिेकेट के इस शॉर्ट फॉर्मेट को छोड़ने की अभी उनकी कोई योजना नहीं है. रोहित के मुताबिक, हमें इस साल केवल 6 टी20 इंटरनेशनल खेलने हैं. जिनमें से तीन पूरे हो चुके हैं. आईपीएल तक उन लड़कों को देखना है. हम देखेंगे कि आईपीएल के बाद क्या होता है. लेकिन निश्चित ही मैंने इस फॉर्मेट को छोड़ने का कोई निर्णय नहीं लिया है. रोहित के मुताबिक, 50 ओवर का विश्व कप करीब है. इसलिए हर खिलाड़ी के लिए प्रत्येक फॉर्मेट में खेलना मुश्किल है. मैं भी उसी लिस्ट में शामिल हूं. 

यह भी पढ़ें:

Babar Azam ने विराट कोहली और एमएस धोनी को पछाड़ा, यह रिकॉर्ड बनाने वाले एशिया के पहले बल्लेबाज

IND vs SL: विराट पहले वनडे में रच सकते हैं कीर्तिमान, सचिन के इस खास रिकॉर्ड पर होगी किंग कोहली की नजर



Source link

Leave a Comment