brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Ind Vs Sl 1st Odi Ishan Kishan Who Scored Double Century Will Not Be Part Playing XI While Shubman Gill Will Open With Rohit Sharma


IND vs SL Playing XI: भारत और श्रीलंका के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच 10 जनवरी को गुवाहाटी में खेला जाएगा. इस सीरीज से भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा वापसी कर रहे हैं. रोहित शर्मा ने गुवाहाटी वनडे मैच से पहले टीम कॉम्बिनेशन समेत कई प्वॉइंट्स पर अपनी बात रखी. रोहित शर्मा ने साफ किया कि पहले वनडे मैच में ईशान किशन को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलेगी. दरअसल, ईशान किशन की जगह टीम मैनेजमेंट ने शुभमन गिल पर भरोसा जताया है. इस तरह पहले वनडे मैच में रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल ओपनिंग करेंगे.

ईशान किशन को बैठना पडे़गा बाहर

पिछले दिनों बांग्लादेश के खिलाफ वनडे मैच में ईशान किशन ने रिकार्ड दोहरा शतक लगाया था, लेकिन श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में बाहर बैठना पड़ेगा. इस तरह रोहित शर्मा के साथ ओपनर के तौर पर शुभमन गिल मैदान पर दिखेंगे. गौरतलब है कि बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में रोहित शर्मा चोटिल हो गए थे. जिसके बाद भारतीय कप्तान को सीरीज के बाकी बचे 2 मैचों में बाहर बैठना पड़ा था. इसके अलावा रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं थे. वहीं, श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में हार्दिक पांड्या ने कमान संभाली थी.

गुवाहाटी में खेला जाएगा पहला वनडे मैच

news reels

इसके अलावा श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे. दरअसल, रोहित शर्मा ने कहा कि जसप्रीत बुमराह को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के नेट पर गेंदबाजी करते हुए जकड़न महसूस हुई. गौरतलब है कि मंगलवार को गुवाहाटी में सीरीज का पहला वनडे मैच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मैच भारतीय समयनुसार 1.30 बजे शुरू होगा. वहीं, भारत-श्रीलंका वनडे सीरीज का दूसरा मैच 12 जनवरी को खेला जाएगा. यह मैच कोलकाता के इडेन ग्रार्डेन में खेला जाएगा. इसके अलावा सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 15 जनवरी को खेला जाएगा. इस सीरीज के आखिरी मैच में भारत और श्रीलंका की टीमें तुरूवनंथपुरम में आमने-सामने होगी.

ये भी पढ़ें-

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में क्यों नहीं खेलेंगे जसप्रीत बुमराह, कप्तान रोहित शर्मा ने किया खुलासा

क्या इस साल टूट जाएगा सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों का रिकॉर्ड? खतरे में है मास्टर ब्लास्टर का महा कीर्तिमान!



Source link

Leave a Comment