brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

IND Vs NZ Wasim Jaffer Prediction On Virat Kohli 50th ODI Century Know What He Said


Virat Kohli Batting: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जनवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू होगी. इस सीरीज में सभी क्रिकेट फैंस को विराट कोहली के बल्ले से एक और बड़ी पारी की उम्मीद रहेगी. विराट इस समय कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ खत्म हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज में दो मुकाबले में शतकीय पारी खेली. इन दो शतकों के बाद उनके नाम वनडे में 46 शतक हो चुके हैं. ऐसे में सभी फैंस विराट के वनडे में 50 शतक पूरा होने का इंतजार कर रहे हैं. वहीं विराट वनडे में 50 शतक कब पूरे करेंगे इसकी भविष्यवाणी भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने की है.

वसीम जाफर ने बताया कब विराट पूरे करेंगे 50 वनडे शतक
ईएसपीएनक्रिकइंफो से बात करते हुए वसीम जाफर ने कहा कि ‘आपने कहा कि भारतीय टीम को वर्ल्ड कप 2023 से पहले 17 वनडे मुकाबले खेलने है. मुझे उम्मीद है कि विराट इन मैचों में जिस तरह की फॉर्म में हैं और जिस रेट से वह शतक बना रहे हैं वह जल्द ही 50 वनडे इंटरनेशनल शतक पूरा कर लेंगे’.

कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं विराट
विराट कोहली इस समय कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ पिछले वनडे सीरीज में अपने बल्ले से धमाका कर दिया था. विराट ने तीन मैचों की सीरीज में दो मैचों में शतक लगाया था. उन्होंने आखिरी मुकाबले में 166 रनों की नाबाद पारी खेली थी. यह उनके वनडे इंटरनेशनल करियर का 46वां शतक था. विराट जिस फॉर्म में हैं उसे देखते हुए फैंस का मानना है कि वह न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी सीरीज में भी बल्ले से धमाका करेंगे. आपको बता दें कि विराट कोहली ने अब तक अपने इंटरनेशनल करियर में 74 शतक लगा चुके हैं. वहीं वह वनडे में अबतक 12754 रन बना चुके हैं.

यह भी पढ़ें:

news reels

IND vs NZ: हैदराबाद में होगा भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे, जानिए पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल



Source link

Leave a Comment