brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

IND Vs NZ Washington Sundar Replace Axar Patel In First Odi Against New Zealand


Washington Sundar in Team India: टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरूआत 18 जनवरी से होगी. दोनों टीमों के बीच श्रृंख्ला का पहला मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं कीवी टीम के खिलाफ टीम इंडिया में वाशिंगटन सुंदर के रूप में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. दरअसल, सुंदर अक्षर पटेल की जगह टीम में शामिल किए जा सकते हैं. अक्षर न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में निजी कारणों से छुट्टी ली है.

वाशिंगटन सुंदर करेंगे अक्षर को रिप्लेस
अक्षर पटेल की अनुपस्थिति में वाशिंगटन सुदंर भारतीय टीम में एक आलराउंडर के रूप में खेलते हुए नजर आएंगे. सुंदर श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में भी टीम का हिस्सा थे हालांकि उन्हें उस श्रृंख्ला में मौका नहीं मिल पाया था. पर अब अक्षर पटेल के न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में नहीं रहने पर सुंदर को टीम के प्लेइंग इलेवन में मौका मिलना तय माना जा रहा है.

गेंद और बल्ले से कर सकते हैं कमाल
वाशिंगटन सुंदर भारत के काफी प्रतिभाशाली आलराउंडर है. उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन कर यह साबित भी किया था. वहीं टी20 वर्ल्ड कप के बाद न्यूजीलैंड दौरे पर गई टीम इंडिया के लिए वाशिंगटन सुंदर ने बल्ले से कमाल की पारियां खेली थी. सुंदर को कीवी टीम के खिलाफ खेलना भी काफी पसंद है. ऐसे में वह भारतीय टीम के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ तुरुप का इक्का बन सकते हैं.

पहले वनडे के लिए भारत और न्यूजीलैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन

news reels

टीम इंडिया संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, युजवेन्द्र चहल, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक और मोहम्मद शमी.   

न्यूजीलैंड संभावित प्लेइंग इलेवन

फिन एलेन, डेवोन कॉनवे, हेनरी निकोल्स, टॉम लैथम, ग्लेन फिलिप्स, माइकल ब्रेसवेल, सेंटनर, ईश सोढ़ी, फर्ग्यूसन, ब्लेयर टिकनर और आटा ब्रेसवेल.

  यह भी पढ़ें:

Ranji Trophy: दिल्ली के खिलाफ सरफराज़ खान ने जड़ा शतक, कोच अमोल मजूमदार ने कैप उतारकर दिया सम्मान, देखें VIDEO



Source link

Leave a Comment