brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

IND Vs NZ Team India Playing 11 Against New Zealand Odi Series Suryakumar Yadav Ishan Kishan


India vs New Zealand 1st ODI Hyderabad: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी. इसका पहला मैच 18 जनवरी को हैदराबाद में खेला जाएगा. भारत के लिए इस मुकाबले के लिए प्लेइंग इलेवन चुनना आसान नहीं होगा. सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को लेकर बहस हो सकती है. ये दोनों ही खिलाड़ी फॉर्म में हैं और बेहतरीन प्रदर्शन कर चुके हैं. वहीं युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव को लेकर भी मसला हो सकता है. सलेक्टर्स के लिए इस बार प्लेइंग इलेवन चुनना आसान नहीं होगा. 

भारतीय टीम विश्वकप 2023 को लेकर तैयारी शुरू कर चुकी है और इस लिहाज से न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज काफी अहम होगी. ईशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ सबसे तेज दोहरा शतक जड़कर सभी को हैरान कर दिया था. उन्होंने 126 गेंदों में दोहरा शतक जड़ दिया था. हालांकि इसके बावजूद उन्हें श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका नहीं मिला. उनकी जगह शुभमन गिल ओपनिंग करने पहुंचे. अब यह देखना होगा कि वे बतौर विकेटकीपर मैदान में उतरते हैं या नहीं. उनकी टक्कर सूर्यकुमार से भी होगी. सूर्या ने राजकोट टी20 में शतक जड़ा था.

टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल भी फॉर्म में चल रहे हैं. सलेक्टर्स को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन में इन दोनों में से किसी एक को चुनने में दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है. कुलदीप ने श्रीलंका के खिलाफ कोलकाता वनडे में 3 विकेट झटके थे. जबकि तिरुवनंतपुरम में 2 विकेट हासिल किए थे. वहीं चहल ने राजकोट में 2 विकेट और पुणे में एक विकेट लिया था. ये दोनों टी20 मैच थे. उन्होंने वनडे में एक विकेट लिया था. इससे पहले भी ये दोनों ही खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें : IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले सूर्यकुमार समेत भारतीय खिलाड़ियों ने की JR. NTR से मुलाकात, फोटो वायरल

news reels



Source link

Leave a Comment