brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Ind Vs Nz Kuldeep Yadav Eye On Ravi Shastri Bowling Record In 3rd Odi


Kuldeep Yadav Eye On Ravi Shastri Record: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा मुकाबला 24 जनवरी को खेला जाएगा. दोनों टीम के बीच यह मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में होगा. इस मैच में टीम इंडिया के चाइनामैन बॉलर कुलदीप व्यक्तिगत उपलब्धि हासिल कर सकते हैं. इसके लिए उन्हें तीन विकेट की दरकार है. अगर वह न्युजीलैंड के विरुद्ध तीसरे मुकाबले में तीन विकेट लेते हैं वह भारत के पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री को एकदिवसीय क्रिकेट में विकेट लेने के मामले में पीछे छोड़ देंगे. कुलदीप यादव ने हाल ही में वनडे में विकेट लेने के मामले में जसप्रीत बुमराह को पीछे छोड़ दिया है.

कुलदीप को 3 विकेट की दरकरार

टीम इंडिया के चाइनामैन बॉलर कुलदीप यादव को वनडे में रवि शास्त्री के लिए गए विकेटों का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तीन विकेट विकेट की दरकार है. रवि शास्त्री ने 150 वनडे मैचों की 136 पारियों में गेंदबाजी करते हुए 129 विकेट लिए थे. शास्त्री अपने वनडे करियर में दो बार चार विकेट और एक बार पांच विकेट लेने में सफल रहे. वहीं कुलदीप यादव 77 वनडे की 75 पारियों में बॉलिंग करते हुए 127 विकेट ले चुके हैं. कुलदीप ने वनडे में पांच बार चार विकेट और एक बार 5 या उससे ज्यादा विकेट लिए हैं. उन्हें रवि शास्त्री को पछाड़ने में सिर्फ तीन विकेट की दरकार है. अगर कुलदीप न्युजीलैंड के खिलाफ तीसरे मैच में उतरे तो वह शास्त्री को पीछे छोड़ सकते हैं. 

लय में हैं कुलदीप

news reels

चाइनामैन बॉलर कुलदीप यादव मौजूदा समय में लय में हैं. वह वनडे में नियमित रूप से विकेट ले रहे हैं. पिछले 10 मुकाबलों को अगर देखा जाए तो उन्होंने हर मैच में विकेट लिए हैं. हाल के दिनों में उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों में 3 विकेट और वहीं न्यूजीलैंड के विरुद्ध दो मुकाबलों में इतने ही विकेट लिए हैं. पिछले 5 वनडे मैचों में कुलदीप ने 8 विकेट लिए हैं. इससे पता चलता है कि उन्होंने अपनी पुरानी लय हासिल कर ली है और शानदार बॉलिंग को अंजाम दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें:

IND vs NZ: इंदौर में आसान नहीं होगी न्यूजीलैंड की राह, ये हैं होल्कर स्टेडियम में भारत के पांच बड़े वनडे रिकॉर्ड

IND vs NZ: जबरदस्त फॉर्म में हैं शुभमन गिल, तीसरे वनडे में तोड़ सकते हैं इन भारतीयों का रिकॉर्ड



Source link

Leave a Comment