brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

IND Vs NZ India Vs New Zealand ODI Series Top 3 Players Battle Know Here In Details


IND vs NZ, Top Players Battle: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जनवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरूआत होने वाली है. दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. वनडे फॉर्मेट में भारत और न्यूजीलैंड दोनों फिलहाल कमाल की फॉर्म में हैं. ऐसे में आज हम आपको सीरीज के पहले टॉप प्लेयर्स बैटल के बारे में बताएंगे जिसे हर फैंस देखना चाहेंगे.

विराट कोहली बनाम टिम साउदी
भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली इस समय कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में दो शतक लगाया था. ऐसे में कोहली अपने इस शानदार फॉर्म को न्यूजीलैंड के खिलाफ भी जारी रखना चाहेंगे. वहीं कोहली को रोकने का जिम्मा कीवी टीम के सबसे अनुभवी तेज गेंदबाज टिम साउदी पर होगा. साउदी भी पिछले कुछ समय से अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं. वह कीवी टीम की गेंदबाजी का प्रतिनिधित्व भी करेंगे ऐसे में साउदी और विराट के बीच की जंग देखना रोमांचक होगी.

रोहित शर्मा बनाम ईश सोढ़ी
भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा चोट से वापस आने के बाद अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं. वह टीम को तेज शुरूआत दिलाने में अबतक कामयाब रहे हैं. हालांकि रोहित लंबे समय से वनडे में शतक नहीं लगा पाए हैं. ऐसे में वह यह कसक न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में पूरा करना चाहेंगे. वहीं न्यूजीलैंड के स्पिनर ईश सोढ़ी पर हिटमैन को रोकने का दारोमदार रहेगा. भारतीय पिचों पर सोढ़ी को अच्छा टर्न और बाउंस मिलेगा. ऐसे में वह रोहित शर्मा को अपनी फिरकी में फंसाने का हर प्रयास करेंगे.  

news reels

         

उमरान मलिक बनाम केन विलियमसन
उमरान मलिक और केन विलियमसन के बीच की जंग इस वनडे सीरीज की सबसे रोमांचक जंग में से एक रहेगी. उमरान और केन लंबे वक्त तक आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल चुके हैं. ऐसे में दोनों को एक दूसरे की कमी और मजबूती की अच्छी जानकारी है. केन को दुनिया के बेस्ट बल्लेबाजों में गिना जाता है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि उमरान की तेज रफ्तार गेंद केन को गच्चा दे पाएगी या केन उमरान की रफ्तार को अपने से खामोश करेंगे.

यह भी पढ़ें:

IND vs NZ: अगर न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में चला सूर्यकुमार यादव का बल्ला तो अय्यर की वापसी होगी मुश्किल



Source link

Leave a Comment