brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

IND Vs NZ 3rd ODI Team India Playing 11 Virat Kohli Shubman Gill Shami Rested Rajat Patidar Debut


India vs New Zealand 3rd ODI, Team India Playing 11: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का अंतिम मुकाबला गुरुवार (24 जनवरी) को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों टीमें सीरीज के आखिरी मैच के लिए इंदौर पहुंच चुकी हैं. पहले दो वनडे जीतने वाली टीम इंडिया की नजरें क्लीन स्वीप पर रहेंगी. वहीं कीवी टीम अपनी साख बचाने के लिए अंतिम मैच में जीत दर्ज करना चाहेगी. 

टीम इंडिया पहले ही सीरीज अपने नाम कर चुकी है. ऐसे में इस मैच में कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है. दूसरे वनडे में भारत की जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने भी संकेत दिए थे कि आखिरी मैच में कुछ खिलाड़ियों को रेस्ट दिया जा सकता है. दरअसल, टीम इंडिया को 9 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. ऐसे में तीसरे वनडे में कई सीनियर खिलाड़ी रेस्ट कर सकते हैं. 

कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स और जानकार ऐसा कह रहे हैं कि तीसरे वनडे में मोहम्मद शमी, शुभमन गिल और विराट कोहली को रेस्ट दिया जा सकता है. ऐसे में जानिए अगर ऐसा होता है तो टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन कैसी होगी. 

ईशान किशन और रोहित करेंगे ओपनिंग, रजत पाटीदार का डेब्यू तय!

news reels

ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि कप्तान रोहित शर्मा तीसरे वनडे में बेंच स्ट्रेंथ को चेक कर सकते हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि विस्फोटक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ रजत पाटीदार को डेब्यू का मौका मिल सकता है. वह किंग कोहली की जगह तीन नंबर पर खेल सकते हैं. वहीं शुभमन गिल की जगह ईशान किशन हिटमैन के साथ ओपनिंग कर सकते हैं. 

तीसरे वनडे में ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन- ईशान किशन, रोहित शर्मा, रजत पाटीदार, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, शाहबाज अहमद, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, उमरान मलिक और मोहम्मद सिराज.

यह भी पढ़ें-

IND vs NZ 3rd ODI: इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा तीसरा वनडे, जानें पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल



Source link

Leave a Comment