brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

IND Vs NZ 3rd ODI Match Preview Holkar Stadium Pitch Report Weather Updates Match Prediction


IND vs NZ 3rd ODI Match Preview: तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त लेने के बाद भारत तीसरे और अंतिम मैच के लिए अपने प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव करने पर विचार कर सकता है. मंगलवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत 3-0 से क्लीन स्वीप की तलाश में रहेगा. श्रीलंका पर 3-0 से सीरीज जीत के बाद भारत एक और मैच में अपने जज्बे को कम नहीं होने देना चाहेगा. 

दूसरी ओर न्यूजीलैंड के पास इंदौर में अपनी लाज बचाने का आखिरी मौका होगा और एक जीत भारत के खिलाफ तीन टी20 मैचों से पहले उनका आत्मविश्वास बढ़ा सकता है, जहां मिचेल सेंटनर टीम की कप्तानी करेंगे.

भारत वनडे विश्व कप वर्ष में गेंदबाजों के कार्यभार को प्रबंधित करने के लिए गेंदबाजी विभाग में कुछ बदलाव कर सकता है. तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज, रायपुर में भारत की आठ विकेट की जीत के हीरो को इंदौर में ब्रेक दिया जा सकता है. शमी और सिराज दोनों नौ फरवरी से बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों में अहम भूमिका निभाएंगे.

बल्लेबाजी में, शुभमन गिल और रोहित शर्मा मेजबान टीम के लिए स्कोरिंग का बड़ा काम कर रहे हैं. विराट कोहली बायें हाथ की स्पिन के खिलाफ अपने रिकॉर्ड को सही करने के इच्छुक होंगे, जबकि ईशान किशन, हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव रन बनाने के लिए उत्सुक होंगे. अगर इंदौर वनडे में बदलाव होता है तो रजत पाटीदार अपने घरेलू मैदान पर अंतरराष्ट्रीय डेब्यू कर सकते हैं.

news reels

इस बीच, न्यूजीलैंड भारत के दौरे पर अपनी पहली जीत हासिल करने के लिए भी उत्सुक होगा. ऐसा होने के लिए, बल्लेबाजी लाइन-अप, विशेष रूप से शीर्ष क्रम को इंदौर में बड़े पैमाने पर रन बनाने होंगे.

श्रृंखला में उनके एकमात्र प्रभावशाली बल्लेबाज सेंटनर और माइकल ब्रेसवेल रहे हैं, जिन्होंने हैदराबाद में लगभग न्यूजीलैंड को जीत दिला दी थी और रायपुर में शीर्ष क्रम के ढहने के बाद दोनों ही बल्लेबाजों ने पारी को पुनर्जीवित करने का प्रयास किया था.

गेंद से उनके पास बेहतर प्रदर्शन करने की गुंजाइश है. होल्कर स्टेडियम की पिच आमतौर पर बल्लेबाजी के लिए अनुकूल होती है और छोटी बाउंड्री होने के कारण मंगलवार को प्रशंसकों को हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है.

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली/रजट पाटीदार, सूर्यकुमार यादव, केएस भरत/ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, उमरान मलिक और मोहम्मद सिराज. 

न्यूजीलैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन- फिन एलन, ड्वेन कॉन्वे, हेनरी निकल्स/मार्क चैपमैन, डेरिल मिचेल, टॉम लाथम, ग्लेन फिलिप्स, माइकल ब्रेसवेल, मिशेल सेंटनर, लॉकी फर्ग्यूसन, जैकब डफी और डग ब्रेसवेल.



Source link

Leave a Comment