brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Ind Vs Ban Virat Kohli Miss Catch But Rishabh Pant Picked Up Kl Rahul Watch Video


Virat Kohli-Rishabh Pant Catch: भारत और बांग्लादेश के बीच चटगांव में खेले जा रहे टेस्ट मैच में मेजबान बल्लेबाज नजमुल होसैन शांतो को आउट करने मे भारतीय गेंदबाजों को काफी मशक्कत करनी पड़ी. जाकिर हसन और नजमुल ने भारतीय गेंदबाजों को छक्के छुड़ा दिए. इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 124 रन जोड़े. हालांकि काफी संघर्ष के बाद उमेश यादव बांग्लादेश बैटर नजमुल का विकेट लेने में सफल रहे. इस दौरान उमेश की गेंद पर मजेदार वाकया देखने को मिला. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

विराट से छूटा कैच पंत ने लपका

टेस्ट मैच के चौथे दिन उमेश यादव अच्छी लय में दिखे. वह बांग्लादेश की पारी का 47वां ओवर फेंकने आए. इस दौरान उन्होंने भारत के लिए मुसीबत बने नजमुल होसैन शांतो को आउट किया. यह 47वें ओवर की पहली गेंद थी. जिस पर नजमुल ने अपना धैर्य खो दिया. बाहर जाती गेंद पर वह नियंत्रण नहीं कर सके. गेंद ने बल्ले का बाहरी किनारा लिया और हवा में विराट कोहली के पास पहुंची. पहली स्लिप पर मौजूद विराट ने कैच मिस कर दिया. गेंद उनकी हथेली से टकराई और छिटक गई. पास में ही मौजूद विकेटकीपर ऋषभ पंत ने कोई गलती नहीं की और डाइव लगाते हुए उसे लपक लिया. पंत द्वारा बेहतरीन कैच लेने के बाद कप्तान केएल राहुल ने उन्हें बधाई दी. 

News Reels

हार की तरफ बांग्लादेश

भारत के खिलाफ चटगांव टेस्ट में बांग्लादेश हार की तरफ बढ़ रहा है. टीम इंडिया द्वारा दिए गए 513 रन के टारगेट का पीछा करते हुए उसने दूसरी पारी में 6 विकेट खो दिए हैं. इस दौरान भारतीय गेंदबाजों ने शानदार वापसी करते हुए मेजबान टीम के लगातार विकेट लिए. बांग्लादेश की तरफ से दूसरी पारी में हाईएस्ट स्कोरर जाकिर हसन रहे. वह 100 रन बनाकर आउट हुए. खबर लिखे जाने तक बाग्लादेश ने अपनी पहली पारी में 95 ओवर में 6 विकेट पर 257 रन बना लिए थे. 

Brisbane Test: काली पट्टी बांधकर मैदान में उतरे दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी, जानें क्या है कारण

AUS vs SA: नाथन लॉयन के ओवर में सही साबित हुई रिकी पोंटिंग की भविष्यवाणी, वीडियो में देखें कैसे हुआ चमत्कार



Source link

Leave a Comment