brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Ind Vs Ban Dinesh Karthik Praised Rishabh Pant Stumping Said Ms Dhoni Would Have Been Happy


Dinesh Karthik Praised Rishabh Pant: भारत और बांग्लादेश के बीच चटगांव में खेले जा रहे टेस्ट मैच में ऋषभ पंत ने नुरुल हसन को शानदार स्टंपिंग करते हुए आउट किया. उनकी स्टंपिंग देख अनुभवी विकेटकीपर दिनेश कार्तिक काफी खुश हुए. उन्होंने कहा जिस चपलता के साथ पंत ने नुरुल हसन की स्टपिंग की उसे देख महेंद्र सिंह धोनी काफी खुश हुए होंगे. चौथे दिन का खेल समाप्त होने के पर बांग्लादेश ने अपनी दूसरी पारी में 513 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 6 विकेट पर 272 रन बनाए थे. 

कार्तिक ने की पंत की तारीफ

नुरुल हसन को आउट देने से पहले थर्ड अंपायर ने आउट को देखा. कार्तिक ने शानदार रिफ्लेक्स और भारत को महत्वपूर्ण विकेट दिलाने के लिए ऋषभ पंत की तारीफ की. क्रिकबज से बात करते हुए दिनेश कार्तिक ने कहा, सबसे पहले मुझे लगता है कि वह एमएस धोनी को अपना आर्दश मानते हैं जो उस तरह की स्टपिंग के तरीके पर बहुत गर्व करते हैं. इसकी खासियत यह है कि जब गेंद को स्टंप के करीब पिच किया जाता हो तो उस पर स्टंपिंग करना मुश्किल होता है. क्योंकि आपको महसूस होता है कि बल्लेबाज शॉट खेलने जा रहा है. उन्होंने आगे कहा, पंत गेंद के लिए तैयार थे. वह अपने हाथों को पहले से ही स्टंप की तरफ ला रहे थे और इसलिए यह इतनी तेज गति से स्टंपिंग की गई.

बांग्लादेश हार की कगार पर

News Reels

बांग्लादेश ने चटगांव टेस्ट में 513 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए चौथे दिन 6 विकेट पर 272 रन बना लिए थे. बांग्लादेश को अभी जीत के लिए 241 रन बनाने की जरूरत है और उसके सिर्फ 4 विकेट आउट होना बाकी हैं. कप्तान शाकिब अल हसन 40 और मेहदी हसन मिराज 9 रन पर नाबाद हैं. अगर बांग्लादेश को मैच में कुछ करिश्मा करना है तो इन दोनों खिलाड़ियों को करीब पूरे दिन बल्लेबाजी करनी होगी. वर्ना चटगांव टेस्ट में मेजबानों की हार तय है.  

यह भी पढ़ें:

AUS vs SA 1st test: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका के इस खिलाड़ी ने पकड़ा इस साल का बेस्ट कैच! देखें VIDEO

IPL 2023 Auction: नीलामी में नहीं शामिल होंगे CSK के कोच स्टीफन फ्लेमिंग, जानिए क्या है वजह

 



Source link

Leave a Comment