brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

IND Vs BAN 2nd Test Taskin Ahmad Get Seated Next To Virat Kohli Share Photo


Virat Kohli and Taskin Ahmad: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट चटगांव में खेला गया. इस मैच में टीम इंडिया ने मेजबान बांग्लादेश को 188 रनों से हरा दिया. इस जीत के साथ ही टीम इंडिया 1-0 की बढ़त हासिल कर चुकी है. अब दोनों टीमों के बीच अगला मुकाबला 22 दिसंबर से मीरपुर में खेला जाएगा. वहीं इस मैच के लिए जाते वक्त बांग्लादेश के गेंदबाज तस्कीन अहमद भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के साथ फोटो क्लिक कराते हुए नजर आएं.

विराट के बगल में बैठे तस्कीन
बांग्लादेश के स्टार तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद ने अपने सोशल मीडिया अकांउट से तस्वीर साझा करते हुए कहा कि ‘दूसरे टेस्ट का बेसब्री से इंतजार है’. तस्कीन के इस पोस्ट में वह भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के साथ फ्लाइट में बगल में बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि विराट कोहली के फैंस पूरे दुनिया में मौजूद है. कई देशों के क्रिकेटर भी उन्हें फॉलो करते हैं. हालांकि आपको बता दें कि विराट कोहली का बल्ला पहले टेस्ट मैच में नहीं चल पाया था. ऐसे में विराट के फैंस अब दूसरे टेस्ट में उनसे बड़ी पारी की उम्मीद कर रहे हैं.

News Reels

रोहित कर सकते हैं वापसी
भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा अपनी अंगूठे की चोट से उबर चुके हैं. रोहित शर्मा बैंगलोर स्थित नेशनल क्रिकेट में एकेडमी में फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद टीम से जुड़ने को तैयार हैं. हालांकि, नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रोहित शर्मा ने ज्यादा वक्त तक बल्लेबाजी नहीं की, लेकिन फिटनेस टेस्ट पास करने में कामयाब रहे. ऐसे में उम्मीद पूरी है कि वह रोहित दूसरे टेस्ट मैच में वापस कर लेंगे. अब देखना दिलचस्प होगा कि रोहित वापसी कर पाते हैं या नहीं.

यह भी पढ़ें:

Shardul Thakur Wedding: केएल राहुल के बाद शार्दुल ठाकुर करेंगे शादी, जानिए कब लेंगे ‘लार्ड’ सात फेरे

 



Source link

Leave a Comment