brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

IND Vs BAN 2nd Test Bangladesh Announced His Squad For 2nd Test Against India


India vs Bangladesh 2nd Test:  भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का अगला मुकाबला 22 दिसंबर से मीरपुर में खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं इस टेस्ट से पहले बांग्लादेश ने अपने स्कॉवड का एलान कर दिया है. बांग्लादेश ने दूसरे टेस्ट मैच में इबादत हुसैन को टीम में जगह नहीं दी है. दरअसल, इबादत चोट के कारण दूसरे मैच में टीम का हिस्सा नहीं बन पाए हैं.

बांग्लादेश ने किया स्कॉवड का एलान
भारत के खिलाफ 22 दिसंबर से शुरू होने वाली दूसरे टेस्ट मैच के लिए बांग्लादेश ने अपने स्कॉवड का एलान कर दिया है. बांग्लादेश को इस मैच से पहले बड़ा झटका भी लगा है. दरअसल, स्टार तेज गेंदबाज इबादत हुसैन दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं. इबादत को पहले टेस्ट मैच के दौरान ही चोट लगी थी.

रोहित शर्मा भी हो चुके हैं बाहर
क्रिकबज के रिपोर्ट के अनुसार रोहित शर्मा दूसरे बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में उपलब्ध नहीं हो पाएंगे. रोहित को टीम से जुड़ने की पूरी उम्मीद थी पर अब खबर यह सामने आ रही है कि वह अपनी चोट से पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं. भारत के आगामी सीरीज में महत्वपूर्ण मैचों को देखते हुए बीसीसीआई और सलेक्शन समिति कोई जोखिम भी नहीं लेना चाहती है.

भारत टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे
भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट चटगांव में खेला गया था. इस मैच में टीम इंडिया ने मेजबान बांग्लादेश को 188 रनों से हरा दिया था. टीम इंडिया के जीत के साथ ही भारत इस टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर चुकी है. अब दोनों टीमों के बीच अगला मुकाबला 22 दिसंबर से मीरपुर में खेला जाएगा.

News Reels

  

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए बांग्लादेश स्कॉवड
जाकिर हसन, नजमुल हुसैन शांतो, लिटन दास, शाकिब अल हसन (कप्तान), मुशफिकुर रहीम, यासिर अली, नुरुल हसन (विकेटकीपर), मेहदी हसन मिराज, तैजुल इस्लाम, खालिद अहमद, नसुम अहमद, महमूदुल हसन खुशी, मोमिनुल हक, रेजौर रहमान राजा, तस्कीन अहमद. 

यह भी पढ़ें:

IND vs BAN 2nd Test: विराट कोहली की बगल की सीट पर बैठे नजर आएं तस्कीन अहमद, सपना हुआ पूरा



Source link

Leave a Comment