brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Ind Vs Ban 1st Test Kuldeep Yadav Player Of Match What He Said After 22 Month Return


Kuldeep Yadav Player Of The Match: भारत ने चटगांव टेस्ट में बांग्लादेश को 188 रन से शिकस्त दी। इस जीत के बाद टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली. भारत को मैच जिताने में कुलदीप यादव ने अहम भूमिका निभाई. उन्होंने मैच में बेहतरीन बॉलिंग करते हुए 8 विकेट झटके. कुलदीप ने पहली पारी में 5 और दूसरी इनिंग्स में 3 खिलाड़ियों को आउट किया. उन्हें शानदार गेंदबाजी करने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. उन्हें टेस्ट क्रिकेट में पहली बार मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला. मैच के बाद कुलदीप अपने प्रदर्शन से काफी खुश दिखाई पड़े. इस दौरान उन्होंने प्रतिक्रिया भी दी.

अपनी परफॉर्मेंस से खुश हूं

कुलदीप यादव ने चटगांव टेस्ट में 113 रन देकर बांग्लादेश के 8 विकेट झटके. इसके अलावा उन्होंने उपयोगी 40 रन भी बनाए. प्रजेंटेशन सेरेमनी के दौरान उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए कहा, मैं अपने गेंद और बल्ले दोनों के प्रदर्शन से खुश हूं. उन्होंने कहा, पहली पारी में विकेट तेज था. दूसरी इनिंग्स में तेज बॉलिंग कर रहा था। शायद गेंद के अधिक घुमाव के चलते बल्लेबाजों को दिक्कत हुई. ज्यादा वेरिएशन के चलते बल्लेबाजों को यह चुनना मु्श्किल हो जाता है कि अगली गेंद कौन सी आने वाली है.
 
22 महीने बाद टेस्ट टीम में वापसी

कुलदीप यादव ने 22 महीने बाद भारत की टेस्ट टीम में वापसी की. वह मार्च 2021 में टीम इंडिया के लिए आखिरी बार टेस्ट खेले थे. तब उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में भारत की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था. उसके बाद से कुलदीप को फिर टेस्ट में मौका नहीं मिला. हालांकि इस दौरान उन्हें कभी-कभार सीमित ओवरों की सीरीज के लिए भारतीय दल में जगह दी गई. कुलदीप यादव अब 8 टेस्ट मैच में 34 विकेट ले चुके हैं. 

News Reels

यह भी पढ़ें: 

IND vs BAN 1st Test: बांग्लादेश पर भारत की जीत के बाद शाकिब ने दी प्रतिक्रिया, बताया हार का क्या रहा कारण

INDW vs AUSW: ऑस्ट्रेलिया से करीबी हार पर बोलीं हरमनप्रीत कौर, बताया क्या था मैच का टर्निंग प्वाइंट



Source link

Leave a Comment