brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Ind Vs Ban 1st Test Aakash Chopra Said Shubman Gill Form Will Be A Problem For KL Rahul


Aakash Chopra On Shubman Gill: पूर्व क्रिेकेटर आकाश चोपड़ा को लगता है कि केएल राहुल के लिए शुभमन गिल की फॉर्म समस्या होगी. चटगांव में बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट मैच में गिल ने दूसरी पारी में शानदार शतक लगाया. उंन्होंने मेजबानों के खिलाफ 152 गेंद पर 110 रन बनाए. इस दौरान गिल ने 11 चौके और तीन छक्के लगाए. वहीं केएल राहुल दूसरी पारी में भी नाकाम रहे. वह 23 बनाकर आउट हुए. जबकि पहली इनिंग्स ने उन्होंने 22 रन बनाए थे.

शुभमन की फॉर्म केएल राहुल के लिए समस्या

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा के मुताबिक, शुभमन गिल की फॉर्म केएल राहुल के लिए समस्या बन सकती है. क्योंकि रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट मैच में वापसी करने के लिए तैयार हैं. अपने आधिकारिक यू्ट्यूब चैनल पर बात करते हुए उन्होंने कहा, केएल राहुल के लिए यह समस्या है कि उन्होंने दो पारियों में कम स्कोर किया. पहली पारी में इनसाइड एज के जरिए आउट हुए वहीं दूसरी पारी में बाउंसर पर विकेट गंवाया. वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं. लेकिन रोहित शर्मा के आऩे के बाद कौन बाहर जाएगा. इस दौरान आकाश चोपड़ा ने टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी शुभमन गिल की तारीफ करते हुए कहा, जब इस खिलाड़ी को मौका मिलता है तो वह दोनों हाथ से लपक लेते हैं. 

चयनकर्ताओं का सिर दर्द बढ़ाया

News Reels

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा, शुभमन गिल पहली पारी में जल्दी आउट हो गए. लेकिन दूसरी इनिंग्स में उन्होंने 152 गेंद पर 110 रन की पारी खेली. जब कभी आप उन्हें चांस देते हैं. वह इसे दोनों हाथ से लपक लेते हैं. शुभमन ने चयनकर्ताओं का सिर दर्द बढ़ा दिया है. आप किस आधार पर उन्हें बाहर करेंगे. उनकी बैटिंग स्टाइल व्हाइट बॉल से मेल खाती है जो उन्हें स्पेशल बनाती है. पूर्व क्रिकेटर के मुताबिक, शुभमन गिल को क्या खास बनाता है? वह बहुत साफ-सुथरा खेलते हैं. उनकी शैली व्हाइट बॉल क्रिकेट से मेल खाती है.

यह भी पढ़ें:

IPL Auction में लोकल टैलेंट पर लखनऊ सुपर जॉइंट्स की नजर! इकाना स्टेडियम में ट्रॉयल जारी

World Cup 2023: भारत से छीन सकती है वनडे वर्ल्ड कप 2023 की मेजबानी! ICC ने दिया अल्टीमेटम, जानिए क्या है वजह



Source link

Leave a Comment