brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

IND Vs AUS Test Series Injured Australian Pace Bowler Mitchell Starc Likely To Miss First Test Match Against India


India vs Australia, Mitchell Starc: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अगले महीने चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है. वहीं इस सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम को बड़ा झटका लग सकता है. दरअसल, टीम के स्टार तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क चोट के कारण इस श्रृंख्ला के पहले मुकाबले से बाहर हो सकते हैं. टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मुकाबला 9 फरवरी से नागपुर में खेला जाएगा.

मिचेल स्टार्क हो सकते हैं पहले मैच से बाहर
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की शुरूआत 9 फरवरी से होने वाली है. वहीं इस श्रृंख्ला के शुरू होने से पहले मेहमान कंगारू टीम के लिए बुरी खबर सामने आ रही है. ऑस्ट्रेलियाई टीम के स्टार तेज गेंदबाज उंगली में चोट के कारण पहले टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं. स्टार्क को यह चोट उनके बॉलिंग हैंड के बीच वाली उंगली में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट में कैच लेते वक्त लगी थी.

स्टार्क ने अपनी चोट के बारे में एसोसिएट प्रेस को सोमवार को जानकारी देते हुए कहा कि ‘ इसकी संभावना है कि मैं पहला टेस्ट नहीं खेल पाऊंगा. उम्मीद है कि मैं दूसरे टेस्ट से वापसी कर लूंगा अगर वह मुझे खिलाना चाहते हैं.  

पहले टेस्ट मैच में कैमरून ग्रीन भी हो सकते हैं बाहर
स्टार्क के अलावा ऑस्ट्रेलिया के युवा स्टार आलराउंडर कैमरून ग्रीन भी पहले टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं. ग्रीन भी उंगली के चोट के कारण इस मैच से बाहर हो सकते हैं.  हालांकि, ऐसा माना जा रहा है कि दोनों खिलाड़ी सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में वापसी करेंगे.

news reels

भारत और ऑसट्रेलिया टेस्ट सीरीज का पूरा शेड्यूल
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट 9-13 फरवरी के दरम्यान नागपुर में खेला जाएगा. इस दौरान दूसरा टेस्ट 17-21 फरवरी दिल्ली, तीसरा टेस्ट 1-5 मार्च धर्मशाला और चौथा टेस्ट 9-13 मार्च के बीच अहमदाबाद में खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें:

IND vs SL ODI: रोहित और विराट की होगी वापसी, जानिए पहले वनडे में कैसी होगी दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन



Source link

Leave a Comment