brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

IND Vs AUS Steve Smith Is One Century Behind To Equals Ricky Ponting These Big Record Know Here


India vs Australia, Ricky Ponting:  भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) की टीमें बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के बाद अब वनडे सीरीज में भिड़ने को तैयार हैं. 17 मार्च से दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू हो रही है. इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के नियमित कप्तान पैट कमिंस ने वापसी नहीं की है. ऐसे में टीम की कमान स्टीव स्मिथ के हाथों में होगी. वही इस सीरीज में स्मिथ के पास ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज कप्तान और बल्लेबाज रिकी पॉन्टिंग के भारत के खिलाफ लगाए गए शतकों के रिकॉर्ड की बराबरी कर सकते हैं.

रिकी पॉन्टिंग के रिकॉर्ड की बराबरी कर सकते हैं स्टीव स्मिथ
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज रिकी पॉन्टिंग को भारत के खिलाफ बल्लेबाजी करना काफी पसंद आता था. उन्होंने अपने करियर में भारत के खिलाफ क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में मिलाकर 14 शतक लगाए हैं. वहीं बात स्टीव स्मिथ की करें तो उनके बैटिंग आंकड़े भी भारत के खिलाफ काफी शानदार है. उन्हें भी भारत के खिलाफ खेलना काफी पसंद आता है. स्मिथ ने भारत के खिलाफ तीनों फॉर्मेट मिलाकर 13 शतक लगाए हैं. ऐसे में अगह वह वनडे सीरीज में टीम इंडिया के खिलाफ एक शतक लगा देते हैं तो वह रिकी पॉन्टिंग के इस बड़े रिकॉर्ड की बराबरी कर लेंगे.

रोहित और कोहली भी सचिन के रिकॉर्ड की कर सकते हैं बराबरी
एक ओर जहां पॉन्टिंग को भारत के खिलाफ खेलना पसंद था तो वहीं भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को ऑस्ट्रेलियाई टीम कुछ ज्यादा ही रास आती थी. तेंदुलकर ने अपने वनडे करियर में 9 शतक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ही लगाए हैं. वहीं अब भारत के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली के पास सचिन के इस रिकॉर्ड की बराबरी करने का शानदार मौका है. रोहित और विराट दोनों ने ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में 8-8 शतक लगाए हैं. ऐसे में अगर वह इस सीरीज में 1-1 शतक लगाते हैं तो वह सचिन तेंदुलकर के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में लगाए गए शतकों की बराबरी कर लेंगे.   

यह भी पढें:

IND vs AUS: वनडे सीरीज में भारत के लिए मुसीबत बन सकते हैं एडम जम्पा, 2019 विश्व कप के बाद से हैरान करने वाले हैं आंकड़े



Source link

Leave a Comment