brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Ind Vs Aus David Warner Plays Street Cricket With In Mumbai With Fans Watch Video


India vs Australia ODI Series: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच में 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद अब दोनों ही टीमों के बीच में 17 मार्च से 3 मैचों की वनडे सीरीज का आगाज देखने को मिलेगा. दूसरे टेस्ट मैच के बाद कोहनी में चोट लगने की वजह से वापस ऑस्ट्रेलिया लौटने वाले ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर इस वनडे सीरीज में हिस्सा लेने के लिए एक बार फिर भारत वापस लौट आए हैं.

डेविड वॉर्नर के लिए टेस्ट सीरीज के शुरुआती दोनों ही टेस्ट मैच बल्ले से कुछ खास नहीं बीते थे और उन्हें अपने प्रदर्शन की वजह से आलोचना का सामना भी करना पड़ा था. वहीं अब वॉर्नर की नजरें वनडे सीरीज में बेहतर प्रदर्शन करने पर होगी ताकि आलोचकों को बल्ले से जवाब दिया जा सके.


इसी बीच डेविड वॉर्नर का भारत वापस लौटने पर एक अलग ही रूप फैंस को देखने को मिला जिसमें वह गली क्रिकेट का आनंद लेते हुए दिखाई दिए. वॉर्नर ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि एक छोटी सी गली मिली, हिट मारने के लिए. इस वीडियो में वॉर्नर कुछ बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

स्टीव स्मिथ संभालेंगे ऑस्ट्रेलियाई टीम

वनडे सीरीज को लेकर बात की जाए तो ऑस्ट्रेलियाई टीम नियमित कप्तान पैट कमिंस के बिना ही खेलने उतरेगी, जिसमें उनकी जगह पर स्टीव स्मिथ टीम की कप्तानी को संभालते हुए नजर आयेंगे. वहीं इस वनडे सीरीज में लंबे समय के बाद पूरी तरह से फिट होकर ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल मैदान पर वापसी करेंगे जिसके बाद सभी की नजरें उनके प्रदर्शन पर भी टिकी रहने वाली हैं.

भारतीय टीम के लिए इस वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या टीम की कमान संभालते हुए नजर आने वाले हैं. इसके अलावा सभी की नजरें केएल राहुल के प्रदर्शन पर भी टिकी रहने वाली हैं.

 

यह भी पढ़े…

Rishabh Pant Comeback: मैदान पर वापसी के लिए ऋषभ पंत कर रहे हैं मेहनत, स्वीमिंग पूल का वीडियो देख फैंस ने बढ़ाया हौसला





Source link

Leave a Comment