brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

IND Vs AUS 3rd Indore Test Fans Trolled Umpire Nitin Menon For Wrong Decision See Reactions


IND vs AUS 3rd Test, Nitin Menon: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इंदौर में खेले जाने वाले इस मैच में को लेकर पहले से ही चर्चाएं तेज़ थीं. अब, मैच में अंपायरिंग कर रहे निति मेनन अपने गलत फैसलों के चलते सुर्खियों में आ गए हैं. मैच के पहले ही ओवर में नितिन मेनन ने दो गलत फैसले दे दिए. उन्होंने टीम के कप्तान रोहित शर्मा को नॉटआउट करार देकर दो बार जीवनदान दिया. इसके बाद जडेजा को उन्होंने आउट दिया, फिर वो रिव्यू का सहारा लेकर बचे थे. इन्हीं सब के चलते फैंस ने अंपायर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

पहले ही ओवर में दो बार आउट हुए थे रोहित शर्मा

मैच के पहले ही ओवर में रोहित शर्मा दो बार आउट हुए थे. ऑस्ट्रेलियाई तेज़ गेंदबाज़ मिचेल स्टार्क की पहली ही गेंद पर वो कीपर कैच हुए थे, जिसे अंपायर ने नकार दिया था और विपक्षी टीम ने भी रिव्यू नहीं लिया था. इसके बाद उसकी ओवर में एक बार फिर रोहित शर्मा एलबीडब्यू आउट हुए, लेकिन उसे भी अंपायर ने नाकर दिया था और ऑस्ट्रेलिया ने फिर से रिव्यू का इस्तेमाल नहीं किया था. इस तरह रोहित शर्मा को दो जीवनदान प्राप्त हुए. 

इसके अलावा रवींद्र जडेजा को अंपायर ने आउट दे दिया था, जबकि जडेजा आउट नहीं थे और उन्होंने रिव्यू लेकर खुद का विकेट बचाया था. नितिन मेनन दिल्ली में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच से ही चर्चाओं में बने हुए हैं. दरअसल, दिल्ली टेस्ट में उन पर विराट कोहली को गलत तरीके से आउट देने का आरोप लगा था. अब एक बार फिर फैंस ने उन पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया अपनी भावनाएं व्यक्त की है. 

फैंस ने ऐसे दिए सोशल मीडिया रिएक्शन

 

ये भी पढ़ें…

IND vs AUS: रवींद्र जडेजा की गलतियां पड़ रही हैं भारत पर भारी, मार्नश लाबुशेन ने बढ़ाई मुश्किल





Source link

Leave a Comment