brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Aishwarya Rai | एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के घर पंहुचा इनकम टैक्स का नोटिस, जानें पूरा मामला


Aishwarya Rai

Photo – Instagram

मुंबई : एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के घर पंहुचा इनकम टैक्स का नोटिस, नहीं किया है अपने टैक्स का भुगतान। अगर नोटिस के 10 दिन में भी टैक्स नहीं जमा कर पाए गया तो इनकम टैक्स ले सकती है कड़ा कदम। बता दें कि भूमि कर का भुगतान नहीं करने के लिए महाराष्ट्र के नासिक जिले के प्रशासन द्वारा नोटिस दिए जाने के बाद अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन कानूनी मुसीबत में फंस गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तहसीलदार ने यह नोटिस जारी किया है, कि ऐश्वर्या ने महाराष्ट्र के सिन्नर में अपनी जमीन के लिए 22 हजार रुपये का टैक्स नहीं चुकाया है।

नोटिस में कहा गया है कि अगर नोटिस मिलने के 10 दिनों के भीतर बकाया राशि का भुगतान नहीं किया जाता है, तो उनके खिलाफ महाराष्ट्र भू-राजस्व अधिनियम, 1966 की धारा 174 के तहत उचित कार्रवाई की जाएगी। पहाड़ी क्षेत्र में 22 आर भूमि में से 1 हेक्टेयर भूमि अभिनेत्री के नाम है। सूत्रों के मुताबिक, नासिक जिला प्रशासन द्वारा बार-बार याद दिलाने और अवसर प्रदान करने के बावजूद, एक्ट्रेस ने पूरे आकलन वर्ष के लिए भुगतान नहीं किया है।

यह भी पढ़ें

सिन्नर तहसील कार्यालय की ओर से ऐश्वर्या समेत 1200 से अधिक संपत्ति मालिकों को नोटिस जारी किया गया है। राजस्व विभाग मार्च के अंत तक वसूली के सभी लक्ष्यों को पूरा करने की कार्रवाई कर रहा है। ऐश्वर्या ने अभी तक नोटिस का जवाब नहीं दिया है। ऐश्वर्या को आखिरी बार मणिरत्नम द्वारा निर्देशित पिछले साल की बड़ी रिलीज ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ में देखा गया था। उन्होंने फिल्म में दोहरी भूमिका निभाई थी। वह ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ फिल्म के सीक्वल में अपनी भूमिका को फिर से निभाने के लिए नजर आएंगी यह फिल्म इसके पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है।





Source link

Leave a Comment