Imtiaz Ali Rahul Mitra To Attend Dil Mange More Film Festival In Udhampur » Br Breaking News
November 29, 2022


Short Film Festival: जम्मू के उधमपुर में 12 और 13 नवंबर को पहले ‘दिल मांगे मोर शॉर्ट’ फिल्म फेस्टीवल का आयोजन होने जा रहा है. जिसके उदघाटन समारोह में अवॉर्ड वीनिंग फिल्म निर्माता राहुल मित्रा (Rahul Mitra) और इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) शामिल होंगे. दरअसल, इसके जरिए भारतीय सेना अब जम्मू के युवाओं को फिल्म निर्माण के लिए भी प्रोत्साहित करेगी. जिसको लेकर युवाओं में भी काफी उत्साह भी देखा जा रहा है.

राहुल मित्रा और इम्तियाज अली लेंगे वर्कशॉप

बता दें कि ये फिल्म फेस्टीवल जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के स्वतंत्र और प्रतिभाशाली फिल्म निर्माताओं को समर्पित है. जिसे भारतीय सेना और इनोवेशन इंडिया द्वारा आयोजित किया जा रहा है. जिसमें राहुल मित्रा, इम्तियाज अली और उमेश शुक्ला वर्कशॉप और मास्टरक्लास के जरिए युवाओं को फिल्म निर्माण के गुर सीखाएंगे. आयोजन करेंगे. वहीं इनके अलावा इस कार्यक्रम में टीवी एक्ट्रेस सारा खान, फिल्म निर्माता राहत काज़मी और तारिक खान भी शामिल होने वाले हैं. जोकि जम्मू और लद्दाख के युवा और प्रतिभाशाली फिल्म निर्माताओं के साथ रूबरू भी होंगे.

फिल्म फेस्टीवल के होगें तीन सब्जेक्ट

News Reels

इस फिल्म फेस्टीवल के तीन सब्जेक्ट होंगे. इसमें राष्ट्र निर्माण, बदलाव और श्रेष्ठ भारत के तहत कंटेस्टेंट अपनी शॉर्ट फिल्में प्रस्तुत कर सकते हैं. इनमें से टॉप आने वाले 3 विजेताओं को भारतीय सेना द्वारा कैश प्राइज, ट्रॉफी और योग्यता प्रमाण पत्र से सम्मानित किया जाएगा. इसके अलावा भारत के फेमस फिल्म निर्माताओं के नेतृत्व में उन्हें मुंबई के प्रसिद्ध फिल्म प्रोडक्शन हाउस का हिस्सा बनने का सुनहरा अवसर दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें-

In Pics: पत्नी के साथ मुंबई के इस आलीशान पेंटहाउस में रहते हैं हिमेश रेशमिया, रूम से किचन तक घर का हर कोना है क्लासी



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *