brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

If They Produce Unreasonable Wickets Like Last Time Ian Healy On IND Vs AUS Test Series


Ian Healy On IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में 4 टेस्ट मैच खेले जाएंगे. दोनों टीमों के बीच यह सीरीज फरवरी-मार्च में खेली जाएगी. इस बार भारत बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की मेजबानी भारत करेगा. बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का पहला टेस्ट मैच 9 फरवरी से नागपुर में खेला जाएगा. बहरहाल, ऐसा माना जा रहा है कि दोनों टीमों के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी काफी रोमांचक हो सकता है. इसके अलावा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से यह सीरीज काफी अहम होने वाली है. वहीं, इस सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज इयन हीली ने बड़ा बयान दिया है.

बॉर्डर-गावस्कर सीरीज पर इयन हीली ने क्या कहा?

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज इयन हीली का मानना है कि भारतीय टीम अच्छी है, लेकिन इसके बावजूद ऑस्ट्रेलिया टीम कड़ी टक्कर देगी. हालांकि, इसके लिए पिच किस तरह खेलेगा, यह काफी अहम होने वाला है. बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के मुकाबले नागपुर के अलावा दिल्ली, धर्मशाला और अहमदाबाद में खेले जाएंगे. इससे पहले भारतीय सरजमीं पर कंगारू टीम आखिरी बार साल 2017 में टेस्ट सीरीज खेली थी. उस सीरीज में टीम इंडिया ने विराट कोहली की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराया था. उस सीरीज के दौरान पिच को लेकर काफी बवाल मचा था. इयन हीली ने कहा कि भारतीय स्पिनरों से ज्यादा खतरा नहीं है, लेकिन अगर पिच खराब होती है तो फिर दिक्कतें आएंगी.

‘भारतीय टीम 2-1 से सीरीज जीतेगी, लेकिन…’

news reels

इसके अलावा इयन हीली ने पिछली सीरीज को याद किया. उन्होंने कहा कि उस सीरीज के दौरान पिच अच्छी नहीं थी. उन्होंने कहा कि अगर स्पिनरों के मुताबिक, पिचें होंगी तो हमारे बल्लेबाजों को परेशानी होगी, लेकिन अगर पिच फ्लैट होगी तो फिर मजा आएगा. खासकर, दोनों टीमों के गेंदबाजों को विकेट निकालने के लिए मशक्कत करना होगा. हालांकि, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज का मानना है कि भारतीय टीम 4 टेस्ट मैचों की इस सीरीज को 2-1 से अपने नाम करेगी. अगर मिचेल स्टार्क पहले टेस्ट मैच में फिट नहीं होते हैं तो टीम इंडिया को फायदा मिलेगा.

ये भी पढ़ें-

भारत में 2004 का इतिहास दोहराने के लिए ऑस्ट्रेलिया को मिले गुरू मंत्र, दिग्गज क्रिकेटर ने दी ये सलाह

IND vs NZ: अगर न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में चला सूर्यकुमार यादव का बल्ला तो अय्यर की वापसी होगी मुश्किल



Source link

Leave a Comment