December 10, 2022


हाइलाइट्स

तेलंगाना के आईबीएस कॉलेज में रैगिंग
छात्रों ने अन्य स्टूडेंट को जमकर पीटा
पीड़ित छात्र ने पुलिस से की शिकायत

हैदराबाद. तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से बड़ी खबर है. यहां आईबीएस कॉलेज के कुछ छात्रों ने हॉस्टल में दूसरे छात्र की जमकर पिटाई की. उन्होंने उससे जय माता दी और अल्लाह-हू-अकबर के नारे भी लगवाए. इस मामले को लेकर पुलिस ने रैगिंग करने के आरोप में कुछ छात्रों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली. पुलिस ने छात्रों पर हत्या के प्रयास का भी मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित छात्र की शिकायत के बाद यह मामला दर्ज किया गया. पीड़ित ने शिकायत की थी कि उसके हॉस्टल के कमरे में 15-20 युवकों ने उसे परेशान किया.

इस मामले को लेकर एसएचओ शंकरपल्ली ने कहा कि 1 नवंबर को आईसीएफएआई बिजनेस स्कूल के कुछ छात्रों ने हॉस्टल में एक अन्य छात्र की पिटाई की. छात्र ने कथित तौर पर पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ टिप्पणी की थी. उससे जय माता दी और अल्लाह हू अकबर के नारे लगवाए गए. आरोपियों के खिलाफ रैगिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

इन धाराओं में केस दर्ज
तेलंगाना पुलिस ने बताया कि घटना के बाद पीड़ित छात्र हमारे पास आया और उसने शिकायत दर्ज कराई है कि कॉलेज कैंपस उसके हॉस्टल के कमरे में 15-20 लोग आए और उसका शारीरिक तौर पर यौन उत्पीड़न किया. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों के खिलाफ तेलंगाना रैगिंग निषेध अधिनियम की धारा 307, 323, 450, 342, 506 आर/डब्ल्यू 34 आईपीसी, धारा 4 (i) (ii) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

वायरल हुआ वीडियो
बता दें, ये मामला उस वक्त उछल गया, जब इस घटना का वीडियो सामने आया. लड़के की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि कुछ लड़के छात्र को अलग-अलग तरह से पीट रहे हैं. आरोपियों को उसे अल्लाह हू अकबर कहने के लिए मजबूर किया जा रहा है. कुछ युवा यह भी कह रहे हैं कि पीड़ित छात्र की विचारधारा ठीक कर देंगे, उसे मार देंगे, कोमा में डाल देंगे.

Tags: Hyderabad News, Telangana News



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *