brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

ICC Men’s T20I Team Of The Year 2022 Revealed Virat Kohli Suryakumar Yadav And Hardik Pandya Included


ICC Men’s T20I Team of the Year 2022: इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने साल 2022 की बेस्ट पुरुष टी20 इंटरनेशनल टीम का एलान कर दिया है. इस टीम में भारत के तीन खिलाड़ियों को जगह मिली है. वहीं इंग्लैंड के जोस बटलर को इस टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है. 

आईसीसी की साल 2022 की बेस्ट टी20 टीम में भारत के तीन, पाकिस्तान के दो, इंग्लैंड के दो, श्रीलंका, न्यूजीलैंड, जिम्बाब्वे और आयरलैंड के एक-एक खिलाड़ी को जगह मिली है. बता दें कि क्रिकेट की सर्वोच्च संस्था पूरे साल सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को इस टीम में शामिल करती है. 

दिलचस्प बात यह है कि आईसीसी ने साल 2022 की बेस्ट टी20 इंटरनेशनल टीम में आयरलैंड और जिम्बाब्वे के एक-एक खिलाड़ी को भी चुना है. वैसे, इन दोनों ने इस फॉर्मेट में बीते साल कमाल का प्रदर्शन किया और इसी वजह से दोनों खिलाड़ियों को आईपीएल नीलामी में भी खरीदा गया था. यह दोनों खिलाड़ी हैं सिकंदर रजा और जोश लिटिल. रजा स्पिन ऑलराउंडर हैं तो लिटिल बाएं हाथ के तेज गेंदबाज भी हैं. 

साल 2022 की बेस्ट टी20 टीम- जोस बटलर (कप्तान और विकेटकीपर), मोहम्मद रिजवान, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ग्लेन फिलिप्स, सिकंदर रजा, हार्दिक पांड्या, सैम कर्रन, वानिंदु हसारंगा, हारिस रऊफ और जोश लिटिल.

news reels

यह भी पढ़ें-

ICC Awards: ICC ने किया 2022 की बेस्ट महिला टी20 टीम का एलान, भारत की चार तो पाकिस्तान की एक खिलाड़ी को मिली जगह



Source link

Leave a Comment