brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Kartik Aaryan | में बिलकुल सिंगल हूं और अगले दो साल तक मेरे डेट्स सिर्फ प्रोड्यूसर के पास हैं, दूसरे डेट्स के लिए मेरे पास समय नहीं हैं : कार्तिक आर्यन


Kartik Aaryan

Photo – Instagram

मुंबई : हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने लव लाइफ के बारे में कुछ खुलासा किया और कहा कि वह ‘100% सिंगल’ हैं और अगले दो वर्षों के लिए उनकी सभी तारीखें उनके फिल्म निर्माताओं के लिए हैं। ‘भूल भुलैया 2’ के एक्टर कार्तिक आर्यन ने सभी अफवाओं का खंडन किया और जब उनसे उनकी प्रमुख महिलाओं के साथ उनके पिछले संबंधों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने उन सवालों का जवाब देते हुए कहा कि वह सिंगल हैं और किसी भी रिलेशनशिप मैं नहीं हैं। एक्टर ने अपने निजी जीवन को मिलने वाले मीडिया आकर्षण के बारे में मजाक किया और कहा कि वह अब इन सब कहानियों के आदी हो चुके हैं।

‘आप की अदालत’ (Aap Ki Adalat) शो में बात चीत के दौरान, कार्तिक अवाक रह गए जब उनसे होस्ट ने पूछा कि उन्होंने इंडस्ट्री में एक नया रिकॉर्ड बनाया है जहां उनकी हर फिल्म के साथ उनका नाम फिल्म की एक्ट्रेस के साथ जुड़ जाता है। कार्तिक ने इन दावों का जवाब दिया और कहा “सर, मैं सच ही बोलूंगा! सोच रहा हूं कि कितना सच! सर, मुझे कॉफी पीना पसंद है, कोई भी मुझे डेट पे ले जाने के लिए पूछता है तो मुझे पता ही कि वहा कॉफी पीएंगे तो मैं उनके साथ चला जाता हूं।

मैं बहुत उदार इंसान हूं और जब भी मैं किसी के साथ कही जाता हूं तो वो न्यूज बहार आ जाती है…पर वह सिर्फ कॉफी डेट होती है उससे ज्यादा कुछ नहीं। मैंने ऐसा कोई रिकॉर्ड क्रिएट नहीं किया… कुछ ना कुछ न्यूज हो ही जाती है कि ये दोनों साथ मैं नजर आए हैं और इनका कुछ चल रहा है… कॉफी भी पीता हूं तो वह न्यूज बन जाती है। अगर दो लोग एक साथ देखे जाते हैं, तो यह खबर बनाने के लिए पर्याप्त है कि वे डेटिंग कर रहें हैं.. मुझे लगता है कि अगर मैं आपके साथ कॉफी पीने बाहर जाऊंगा तो इसकी भी न्यूज बन जाएगी की हमारे बीच कुछ चल रहा है। 

यह भी पढ़ें

जब एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) का नाम होस्ट के द्वारा उल्लेख किया गया, कि दोनों ने उन्हें डेट करने की इच्छा व्यक्त की, तो कार्तिक ने अफवाहों का खंडन नहीं किया और कहा कि उन्होंने इन एक्ट्रेस के साथ काम किया है। लव आज कल और पति पत्नी और वो। इसके अलावा और कुछ नहीं, बाद में कार्तिक ने कहा कि उनकी सारी ‘डेट्स’ केवल प्रोड्यूसर्स के पास हैं, आगे उन्होंने कहा, “मैं 100% सिंगल हूं, मैं किसी के साथ नहीं हूं.. मेरी सारी डेट्स लॉक है अगले दो साल तक साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) सर के साथ। मेरे पास टाइम नहीं हैं उस तरह की कॉफी पीने का।





Source link

Leave a Comment