brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Vistara Flight Full Emergency | Vistara की दिल्ली-भुवनेश्वर फ्लाइट में हाइड्रोलिक खराबी के कारण पूर्ण आपातकाल घोषित, विमान में 140 यात्री सवार


vistara

File Pic

नई दिल्ली. दिल्ली से भुवनेश्वर जा रही विस्तारा एयरलाइंस की एक फ्लाइट UK 781 में हाइड्रोलिक खराबी के कारण पूर्ण आपातकाल घोषित किया गया। दरअसल, फ्लाइट ने सोमवार को इंदिरा गांधी इंटरनेशनल (IGI) एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी। इसके कुछ ही देर बाद फ्लाइट का हाइड्रोलिक सिस्टम फेल हो गया।

हालांकि, अच्छी बात यह रही कि विमान 140 यात्रियों को लेकर दिल्ली में सुरक्षित वापस उतर गया। नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) इस घटना की जांच कर रहा है।

डीजीसीए ने कहा, “हाइड्रोलिक विफलता के कारण पूर्ण आपात स्थिति घोषित होने के बाद, दिल्ली से भुवनेश्वर जाने वाली एयर विस्तारा की फ्लाइट UK 781 सुरक्षित रूप से दिल्ली में उतर गई। सभी यात्री सुरक्षित हैं।”

दो महीने के भीतर दूसरी घटना

उल्लेखनीय है कि दो महीने से भी कम समय में विस्तारा एयरलाइंस से जुड़ी यह दूसरी बड़ी घटना है। इससे पहले, 11 नवंबर 2022 को इसी फ्लाइट (दिल्ली-भुवनेश्वर फ्लाइट UK 781) में बीच हवा में एक यात्री को कार्डियक अरेस्ट हुआ था। मेडिकल इमरजेंसी की वजह फ्लाइट को वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी थी। विमान में कुल 156 यात्री सवार थे और जिस यात्री की तबियत खराब हुई उसका नाम डीडी मेहर है।





Source link

Leave a Comment