brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Murder | हैदराबाद: ललिता बाग में AIMIM पार्षद के कार्यालय में 22 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या


Man Murder, AIMIM corporator

ANI Photo

हैदराबाद. तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में सोमवार को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) पार्टी के पार्षद के कार्यालय में एक 22 वर्षीय व्यक्ति की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मृतक पार्षद आजम शरीफ का भतीजा था और उसे अज्ञात लोगों ने चाकू मार दिया।

AIMIM पार्षद का कार्यालय हैदराबाद के पुराने शहर के ललिता बाग में है। मृतक की पहचान सैयद मुर्तजा के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक हमलावरों ने कार्यालय में धावा बोल दिया और सैयद पर चाकू और लाठियों से हमला कर दिया। इस हमले में वो गंभीर रूप से घायल हो गया और गिर गया। जिसके बाद ओवैसी अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया।

उधर, जैसे ही हत्या की खबर पूरे पुराने शहर क्षेत्र में फैल गई, एमआईएम कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौके पर पहुंच गए। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

संतोष नगर के एसीपी एस रेड्डी ने कहा, “आज शाम को हमें सूचना मिली कि एक 22 वर्षीय लड़के पर हमला किया गया है। लड़के को ओवैसी अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। लोगों ने बताया कि दो लोगों ने तेज धार वाले चाकू से उन पर हमला कर दिया। जांच चल रही है।”





Source link

Leave a Comment