brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Hrithik Roshan | ऋतिक रोशन और पूरे परिवार ने इस अंदाज में मनाया सुनैना रोशन का जन्मदिन, शेयर की तस्वीरें


Hrithik Roshan

Photo – Instagram

मुंबई : एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक फैमिली पिक शेयर की है, जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) और उनके बेटे ऋधान रोशन और हरेन रोशन के साथ नजर आ रहें हैं। तस्वीर में देख सकते हैं कि ऋतिक रोशन और उनका परिवार उनकी बहन सुनैना रोशन के जन्मदिन समारोह के लिए एकत्रित हुए हैं। ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन ने अपना जन्मदिन आधी रात को केक काटकर मनाया। रविवार को, एक्टर राकेश रोशन की पत्नी पिंकी रोशन ने अपनी बेटी को विश करने और जन्मदिन के जश्न की एक झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की। ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी सुनैना के जन्मदिन के जश्न का हिस्सा थीं।

परिवार के साथ सुनैना के जन्मदिन की एक झलक साझा करते हुए, पिंकी ने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, “मेरी प्यारी बेटी सुनैना को जन्मदिन मुबारक हो … मेरी धूप, मेरी जिंदगी, मेरे दिल की धड़कन।” आपका पूरा परिवार आपको प्यार करता हैं और यही चाहता है कि आप हमेशा खुश रहें। नारंगी मोमबत्तियां, पीले रंग के फूल, केक के रंग यह सब भी यही कहते हैं… हम चाहते हैं कि आपका जीवन रंगों से भर जाए।”

यह भी पढ़ें

ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन और चाचा राजेश रोशन, साथ ही पिता राकेश रोशन भी परिवार की तस्वीर का हिस्सा थे। सभी तस्वीर में केक के साथ दिखाई दे रहें हैं। एक्ट्रेस नीतू कपूर ने पिंकी के पोस्ट पर दिल के इमोजी शेयर की है।नए साल की छुट्टियों के दौरान ऋतिक, सबा और उनके बेटे ऋहान रोशन और ऋधान रोशन यूरोप की स्कीइंग ट्रिप पर गए थे। ऋतिक ने पहले इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान से शादी की थी। 2014 में अपने तलाक के बाद दोनों बेटों की कस्टडी ऋतिक को मिल गई थी । हाल ही में ऋतिक और सुजैन को मुंबई में एक आउटिंग के दौरान अपने बेटों और परिवार के साथ देखा गया था।

ऋतिक अब एक्टर और गायक सबा आजाद को डेट कर रहें हैं। ऋतिक और सबा को पहली बार 2022 की शुरुआत में मुंबई में डेट पर एक साथ देखा गया था। तब से सबा ने पिछले साल मई में फिल्म निर्माता करण जौहर के स्टार-स्टडेड 50 वें जन्मदिन की पार्टी सहित विभिन्न कार्यक्रमों और पारिवारिक समारोहों में ऋतिक के साथ शामिल हुए। उन्होंने पिछले साल ऋतिक के बेटों और उनके चचेरे भाइयों के साथ दिवाली और क्रिसमस भी साथ में मनाया था।

ऋतिक को आखिरी बार फिल्म विक्रम वेधा में देखा गया था, और वह अगली बार निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की एक्शन फिल्म फाइटर में दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के साथ दिखाई देंगे। सबा अगली बार फिल्म सॉन्ग्स ऑफ पैराडाइज में नजर आएंगी। उन्होंने पिछले साल रॉकेट बॉयज सीजन 2 की शूटिंग पूरी की थी।





Source link

Leave a Comment