December 10, 2022


दिल्ली. ‘ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर’ (Black Panther: Wakanda Forever) का टीजर लॉन्च होने के बाद से ही चर्चा हो रही है. अबतक इसके दो ट्रेलर आ चुके हैं. टीजर और ट्रेलर के जरिए ब्लैक पैंथर का किरदार निभाने वाले चैडविक बोसमैन को श्रद्धांजलि भी दी गई. अब मेकर्स ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में इसके कलाकारों ने बताया कि फिल्म ने किस तरह से चैडविक को श्रद्धांजलि दी है. इस वीडियो में लेटिटिया राइट, लुपिता न्योंगो, एंजेला बैसेट, विंस्टन ड्यूक और डायरेक्टर रयान कूगलर समेत फिल्म के मुख्य कलाकारों ने बताया कि चैडविक के निधन के बाद फिल्म पर काम करना कैसा था.

वीडियो में देखा जा सकता है कि विंस्टन ड्यूक ने कहा कि चैडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) का निधन, उन सभी के लिए एक भारी क्षति रही. फिल्म के डायरेक्ट रयान कूगलर ने तब बताया कि कैसे पहली फिल्म पर काम करते समय चैडविक उनके लिए एक कलात्मक भागीदार थे. कूगलर ने बताया कि चैडविक ने कहानी को लेकर कई बार बात की थी.

Video: ‘ब्लैक पैंथर : वकंडा फॉरएवर’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखेगा भरपूर एक्शन, जानें रिलीज डेट

Chadwick Boseman Tribute

चैडविक बोसमैन शूटिंग के दौरान. (फोटो साभारः यूट्यूब वीडियोग्रैब)

चैडविक ने वकांडा  को बनाया खास

रयान कूगलर ने बताया कि चैडविक बोसमैन ने ही बताया था कि वे ‘ब्लैक पैंथर’ (Black Panther) की कहानी को कहां ले जाना चाहते हैं. ब्लैक पैंथर बनने और इसकी सक्सेस के बाद उन्होंने अन्य किरदारों की भी तारीफें की थी. एक्ट्रेस एंजेला बैसेट ने बताया कि चैडिवक ने वकांडा के महत्व और बाकी दुनिया के लिए उनके द्वारा किए जा रहे काम को समझाया. उन्होंने बताया कि दूसरे पार्ट के जरिए दिवंगत एक्टर को एक सामूहिक श्रद्धांजलि दी है.

बेहद इमोशनल रहा चैडविक के बिना काम करना

एक्ट्रेस लुपिता न्योंगो ने कहा कि दिवंगत चैडविक बोसमैन के बिना वकांडा फॉरएवर में काम करना बहुत ही इमोशनल रहा. लेटिटिया राइट ने कहा, “हम चाड को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.” वह फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं क्योंकि वह आगे चलकर ब्लैक पैंथर के किरदार में दिखेंगी और चैडविक की विरासत को आगे बढ़ाएंगी. फिल्म भारत में 11 नवंबर को रिलीज होगी.

Tags: Hollywood movies, Hollywood stars



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *