brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Hockey World Cup 2023 Singer Kailash Kher Meets With Indian Hockey Team Bhubaneswar


Hockey World Cup 2023 Kailash Kher Team India: हॉकी विश्वकप 2023 का रोमांच चरम पर है. इस बार पुरुष हॉकी विश्व कप का आयोजन भारत के ओडिशा में किया जा रहा है. टीम इंडिया ने अभी तक इसमें दो मैच खेले हैं. इस दौरान उसने एक मैच में जीत दर्ज की है. जबकि एक मुकाबला ड्रॉ रहा है. दिग्गज गायक कैलाश खेर हाल ही में हॉकी विश्व कप के लिए ओडिशा पहुंचे. उन्होंने भुवनेश्वर में भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ियों से मुलाकात की. कैलाश ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है. इसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

कैलाश खेर ने भुवनेश्वर में भारतीय खिलाड़ियों से मुलाकात के साथ-साथ दिलचस्प बातें भी की. उन्होंने इस मुलाकात के बाद फोटो ट्वीट की है. कैलाश ने इसके साथ लिखा, ”उड़ीसा ऐसा सजा है जैसे कोई त्यौहार हो. खेल, कला को उड़ीसा के लोग आज भी इतना मान देते हैं. भुवनेश्वर पहुँचते ही भारतीय हॉकी टीम से भेंट हुई. कप्तान व टीम के सारे सदस्यों से मिलकर बहुत गर्व हुआ.”

गौरतलब है कि भारत ने पहला मुकाबला स्पेन के खिलाफ खेला. इसमें उसने शानदार प्रदर्शन करते हुए 2-0 से जीत दर्ज की. टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने प्रभावी प्रदर्शन किया. इसके बाद भारत और इंग्लैंड के बीच मैच खेला गया. यह मुकाबला ड्रॉ रहा. टीम इंडिया आखिरी ग्रुप मैच वेल्स के खिलाफ खेलेगी. यह मैच 19 जनवरी को भुवनेश्वर में आयोजित होगा. भारत पूल डी के ग्रुप में फिलहाल दूसरे स्थान पर है. हालांकि उसके और इंग्लैंड के पॉइंट्स बराबर ही हैं.

यह भी पढ़ें : Hockey WC 2022: वेल्स से होगा भारतीय टीम का अगला मुकाबला, जानें कब और कहां देखें मैच





Source link

Leave a Comment