brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Hockey World Cup 2023 Matches For 9th To 16th Place Timing Schedule India Vs Japan Match Preview Live Telecast


IND vs JAP Hockey Match: ओडिशा में चल रहे हॉकी वर्ल्ड कप 2023 (Hockey Wc 2023) में आज (26 जनवरी) से क्लासीफिकेशन मैच शुरू हो रहे हैं. यानी जो टीमें टाइटल की रेस से बाहर हो चुकी हैं, उनके बीच अब बेहतर स्थान हासिल करने की जंग शुरू होगी. आज 9वें से 16वें स्थान के लिए कुल 4 मैच खेले जाएंगे. जीतने वाली टीम आगे जाकर 9वें से 12वें स्थान के लिए मैच खेलेगी. वहीं, हारने वाली टीम को 13वें से 16वें स्थान के लिए मुकाबले खेलने होंगे.

क्लासीफिकेशन मैच में आज भारतीय टीम भी एक्शन में होगी. न्यूजीलैंड के खिलाफ क्रॉसओवर मुकाबला गंवाने के बाद भारतीय टीम क्वार्टरफाइनल में नहीं पहुंच सकी थी. ऐसे में उसके पास अब 9वें से 16वें स्थान के लिए मुकाबले खेलने का ही विकल्प रह गया है. भारतीय टीम यहां सर्वश्रेष्ठ यानी 9वां स्थान हासिल करना चाहेगी. इसके लिए सबसे पहले उसे जापान के खिलाफ जीत दर्ज करनी होगी.

जापान के मुकाबले मजबूत है भारतीय टीम
जापान की टीम पूल-बी में सबसे आखिरी स्थान पर रही थी. उसे बेल्जियम, जर्मनी और दक्षिण कोरिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. भारत के मुकाबले जापान की टीम बेहद कमजोर है. ऐसे में माना जा रहा है कि आज भारतीय टीम जीत दर्ज कर सकती है. भारतीय टीम ने इस वर्ल्ड कप में पूल स्टेज पर स्पेन और वेल्स को शिकस्त दी थी और इंग्लैंड से ड्रॉ खेला था. वहीं, क्रॉसओवर मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ उसे पेनल्टी शूटआउट में रोमांचक हार का सामना कर टाइटल की रेस से बाहर होना पड़ा था.

कब और कहां देखें मैच?
भारत और जापान के बीच 9वें से 16वें स्थान का यह मुकाबला राउरकेला के बिरसा मुंडा हॉकी स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच आज (26 जनवरी) शाम 7 बजे शुरू होगा. मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनल्स पर होगा. लाइव स्ट्रीमिंग डिजनी+हॉटस्टार एप पर उपलब्ध रहेगी.

यह भी पढ़ें…

ICC Men’s ODI Bowler Ranking: मोहम्मद सिराज बने नंबर-1, पिछले एक साल में ऐसा रहा है वनडे रिकॉर्ड



Source link

Leave a Comment