brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Hockey World Cup 2023 Malaysia Wins Against Chili By 3-2 Rourkela


Hockey World Cup 2023 Malaysia vs Chile: हॉकी विश्वकप 2023 में मलेशिया ने चिली को राउरकेला में सोमवार को खेले गए मुकाबले में 3-2 से हरा दिया. मलेशिया ने इस मुकाबले में रोमांचक जीत दर्ज की. इससे पहले खेले गए एक मुकाबले में मलेशिया को नीदरलैंड्स ने हरा दिया था. चिली के खिलाफ खेले गए मुकाबले में रहीम रेजी, हमसानी अशरान और सुमानत्री नोरसियाफिक ने एक-एक गोल किया. जबकि चिली के लिए रोड्रिगेज मार्टिन और अमोरोसो जुआन ने एक-एक गोल किया. यह काफी रोमांचक मुकाबला रहा.

मलेशिया और चिली के बीच खेले गए मुकाबले के पहले क्वार्टर में एक भी गोल नहीं हुआ. इसमें दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने गोल की पूरी कोशिश की. लेकिन असफल रहे. इसके बाद दूसरे क्वार्टर में मैच का पहला गोल चिली की तरफ से हुआ. चिली के लिए अमोरोसो जुआन ने 19वें मिनट में गोल किया. यह पेनल्टी कॉर्नर की मदद से गोल हुआ. इसके बाद मलेशिया की खिलाड़ी आक्रामक रूप में आ गए और 25वें मिनट में गोल कर दिया. यह गोल पेनल्टी स्ट्रोक से हुआ. इस तरह दोनों ही टीमें दूसरे क्वार्टर में एक-एक की बराबरी पर रहीं. मलेशिया के लिए पहला गोल रहीम ने किया. 

तीसरे क्वार्टर में मलेशिया ने एक और गोल करके एक गोल की बढ़त बना ली. इसके बाद चौथे क्वार्टर में एक भी गोल नहीं हुआ. मलेशिया के लिए अमोरोसो और मार्टिन ने एक-एक गोल किए. अमोरोसो ने पेनल्टी कॉर्नर के जरिए गोल किया. जबकि मार्टिन ने फील्ड गोल किया.

गौरतलब है कि मलेशिया और चिली के बीच खेले गए मैच के बाद पूल सी की पॉइंट्स टेबल की स्थिति बदल गई है. पूल सी में फिलहाल नीदरलैंड्स टॉप पर है. उसके पास तीन पॉइंट्स हैं. वहीं दूसरे नंबर पर न्यूजीलैंड है. न्यूजीलैंड के पास भी तीन पॉइंट्स हैं. मलेशिया की टीम इस जीत के बाद तीसरे नंबर पर आ गई है. मलेशिया के पास भी 3 पॉइंट्स हो गए हैं. पूल सी में चिली सबसे निचले स्थान पर है. उसने 2 मैच खेले हैं और दोनों में हार का सामना किया. 

news reels

यह भी पढ़ें : IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 जनवरी से खेली जाएगी वनडे सीरीज, जानें हैदराबाद में भारत का कैसा रहा है रिकॉर्ड



Source link

Leave a Comment