brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Hockey World Cup 2023 India Midfielder Hardik Rai Likely Ruled Out Against Wales Match


Hockey World Cup 2023 India vs Wales: हॉकी विश्वकप 2023 का रोमांच चरम पर पहुंचने वाला है. इसमें भारतीय टीम ने अभी तक दो मैच खेले हैं. इसमें से एक मैच जीता और एक ड्रॉ रहा. टीम इंडिया का अगला मुकाबला 19 जनवरी को वेल्स से होगा. इस मुकाबले से ठीक पहले भारतीय खेमे के लिए एक बुरी खबर आई है. टीम के अटैकिंग मिडफील्डर हार्दिक राय बाहर हो सकते हैं. वे इंजरी से जूझ रहे हैं. हार्दिक ने भारत को स्पेन के खिलाफ मिली जीत में अहम भूमिका निभाई थी.

टीम इंडिया के बेहतरीन खिलाड़ी हार्दिक कई मौकों पर दमदार प्रदर्शन कर चुके हैं. उन्होंने स्पेन के खिलाफ एक गोल किया था. वहीं इंग्लैंड के खिलाफ ड्रॉ हुए मुकाबले में भी अटैकिंग गेम खेलते हुए दिखाई दिए थे. वे इसी मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए थे. भारतीय टीम को अगला मैच भुवनेश्वर में वेल्स के खिलाफ खेलना है. अब हार्दिक इस मुकाबले से बाहर हो सकते हैं. ‘इंडिया टुडे’ पर छपी एक खबर के मुताबिक हार्दिक को इस मुकाबले से आराम दिया जा सकता है और उनकी जगह किसी और को टीम में शामिल किया जाएगा.

हार्दिक की मांशपेशियों में खिंचाव आ गया है. उनके टेस्ट किए गए हैं. टीम और मैनेजमेंट उनके खेलने को लेकर सभी रिपोर्ट्स आने के बाद अंतिम फैसला करेगा. हार्दिक इंग्लैंड के खिलाफ हुए मुकाबले के आखिरी मिनटों में चोटिल हुए थे और इस वजह से उन्हें चलने में दिक्कत भी हो रही थी. टीम इंडिया के हेड कोच ग्राहम रीड ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया था कि हार्दिक की चोट ज्यादा सीरियस नहीं है. 

गौरतलब है कि टीम इंडिया पूल डी की पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है. उसने दो मैच खेले हैं और इस दौरान एक में जीत हासिल की है. जबकि एक मैच ड्रॉ हो गया था. टीम इंडिया के पास कुल 4 पॉइंट्स हैं. इस पूल डी में इंग्लैंड टॉप पर है. उसने भी दो मैच खेले हैं एक जीता है. इंग्लैंड के पास भी 4 पॉइंट्स हैं.

news reels

यह भी पढ़ें : Hockey World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया-अर्जेंटीना मुकाबला ड्रॉ पर छूटा, आखिरी वक्त में कंगारू टीम ने पलटा मैच



Source link

Leave a Comment