brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Hockey Mens World Cup 2023 India Next Match With Wales Timing Live Streaming When Where To Watch Live Telecast


IND vs WAL Live Telecast: 15वें हॉकी वर्ल्ड कप (Hockey World Cup) में भारतीय टीम ने अच्छी शुरुआत की है. पहला मैच स्पेन से जीतने के बाद भारतीय टीम का दूसरा मुकाबला इंग्लैंड के साथ ड्रॉ रहा. अब वह अपने पूल का तीसरा और आखिरी मैच वेल्स के खिलाफ खेलेगी. भारतीय टीम क्रॉस ओवर मुकाबले के लिए पहले ही क्वालिफाई कर चुकी है, ऐसे में उसके लिए वेल्स के खिलाफ मुकाबला ग्रुप स्टेज में टॉप पर रहते हुए सीधे क्वार्टरफाइनल में पहुंचने के लिहाज से बेहद अहम होगा.

इस वर्ल्ड कप में 16 टीमें हिस्सा ले रही हैं. सभी टीमों को चार ग्रुप्स में बांटा गया है. हर ग्रुप की विजेता टीम सीधे क्वार्टर फाइनल में पहुंचेगी, वहीं दूसरे और तीसरे नंबर की टीम क्रॉसओवर मुकाबलों के तहत क्वार्टर फाइनल तक पहुंच सकेंगी. फिलहाल, पूल-डी में इंग्लैंड 4 अंक के साथ टॉप पर है. वहीं, भारतीय टीम भी 4 अंक के साथ है लेकिन गोल डिफरेंस कम होने के कारण वह दूसरे पायदान पर है. अब इस पूल में आखिरी दो मैच बाकी हैं, उसी के बाद यह तय हो पाएगा कि किसे सीधे क्वार्टर फाइनल में एंट्री मिलेगी और किसे क्रॉस ओवर मुकाबले खेलने पड़ेंगे.

वेल्स पर बड़ी जीत की दरकार
भारत को अगर सीधे क्वार्टर फाइनल में पहुंचना है तो उसे वेल्स पर बड़ी जीत दर्ज करने पर फोकस करना होगा. अगर जीत छोटी रहती है तो फिर उसे इंग्लैंड और स्पेन के बीच मैच के ड्रॉ होने की उम्मीद करनी होगी. अगर भारतीय टीम वेल्स से हार जाती है तो फिर वह टॉप पर नहीं आ पाएगी और उसे क्रॉस ओवर मैच के तहत क्वार्टर फाइनल का सफर तय करना होगा.

वेल्स के खिलाफ भारतीय टीम का पलड़ा भारी
भारतीय टीम इस वक्त अच्छी लय में हैं. वह वेल्स के मुकाबले बेहद मजबूत भी है. भारतीय टीम ने जहां स्पेन के खिलाफ 2-0 से जीत दर्ज की थी, वहीं इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबला गोलरहित ड्रॉ रहा था. उधर वेल्स को इंग्लैंड के खिलाफ 0-5 और स्पेन के खिलाफ 0-4 से मात खानी पड़ी थी. ऐसे में भारतीय टीम का भी वेल्स के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज करने का अनुमान है.

news reels

कब और कहां देखें मुकाबला?
भारत और वेल्स के बीच यह मुकाबला 19 जनवरी की शाम 7 बजे खेला जाएगा. यह मुकाबला भुवनेश्वर में खेला जाएगा. इस मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स फर्स्ट, स्टार स्पोर्ट्स सिलेक्ट 2 एसडी और स्टार स्पोर्ट्स सिलेक्ट 2 एचडी पर किया जाएगा. सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग डिजनी+हॉटस्टार एप पर उपलब्ध रहेगी.

यह भी पढ़ें…

WC 2023: वर्ल्ड कप 2023 में रोहित और विराट की भूमिका पर आया अहम बयान, पूर्व क्रिकेटर ने कही यह खास बात



Source link

Leave a Comment