Himachal Assembly Election 2022 Polling PM Modi Appeals To Voters To Make A New Record Of Voting Know What Priyanka Amit Shah Said » Br Breaking News
November 29, 2022


Himachal Assembly Election 2022 Polling: हिमाचल प्रदेश में 68 विधानसभा सीटों के लिए सुबह आठ बजे मतदान शुरू हो गया है. हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने प्रदेश के मतदाताओं से मतदान करने का आग्रह किया. हिमाचल चुनाव को लेकर तमाम दलों के नेताओं ने मतदाताओं से लोकतंत्र के इस पर्व में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी हिमाचल की जनता से लोकतंत्र के इस उत्सव में भाग लेने और वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाने की अपील की.

पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि हिमाचल प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों के लिए आज मतदान का दिन है. देवभूमि के समस्त मतदाताओं से मेरा निवेदन है कि वे लोकतंत्र के इस उत्सव में पूरे उत्साह के साथ भाग लें और वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएं. इस अवसर पर पहली बार वोट देने वाले राज्य के सभी युवाओं को मेरी विशेष शुभकामनाएं. 

News Reels

प्रियंका ने वोटरों से की मतदान का कर्तव्य निभाने की अपील

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने भी हिमाचल चुनाव को लेकर प्रदेश की जनता से वोटिंग का कर्तव्य निभाने की अपील की. प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा कि आप सब अपने व अपने प्रदेश के हालातों को भलीभांति समझते हैं. अपनी परिस्थितियों को देखते हुए पूरी सूझबूझ से मतदान का कर्तव्य निभाएं व हालातों को बदलने व हिमाचल के भविष्य को बुनने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें. 

अमित शाह ने वोटरों से की ये अपील

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने हिमाचल चुनाव को लेकर प्रदेश की जनता से मतदान की अपील की. अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा कि एक मजबूत और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार ही हिमाचल प्रदेश को विकास में अग्रणी रख देवभूमि की जनता की आकांक्षाओं को पूरा कर सकती है. हिमाचल के सभी मतदाताओं विशेषकर माताओं, बहनों व युवाओं से अपील करता हूँ कि प्रदेश के सुनहरे कल के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर एक सशक्त सरकार चुनें.

OPS और रोजगार के लिए राहुल ने की वोटिंग की अपील

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने भी हिमाचल प्रदेश चुनाव को लेकर मतदाताओं से वोटिंग की अपील की. राहुल गांधी ने हिमाचल की जनता से अपील करते हुए ट्वीट कर लिखा कि हिमाचल ओपीसीए और रोजगार के लिए वोट करेगा. हिमाचल हर घर लक्ष्मी के लिए वोट करेंगा. राहुला गांधी ने लिखा कि आइए भारी संख्या में मतदान कीजिए और हिमाचल की प्रगति और खुशहाल भविष्य के लिए अपना महत्वपूर्ण योगदान दीजिए. 

नड्डा ने भारी संख्या में वोटिंग का किया आह्वान

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने वोटिंग से पहले ट्वीट कर लिखा कि हिमाचल प्रदेश में मतदान के लिए जन-जन का उत्साह चरम पर है. वह देवभूमि के मतदाताओं से भारी संख्या में मतदान कर प्रदेश के विकास को सतत बनाए रखने का आग्रह करता हैं.

हिमाचल प्रदेश में कुल 7884 मतदान केंद्रों पर सुबह 8 से शाम 5 बजे तक मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकेंगे. आज विधानसभा चुनाव लड़ रहे 412 उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में कैद होने वाली है. चुनाव के परिणाम 8 दिसंबर को घोषित कर दिए जाएंगे.

इसे भी पढ़ेंः- Mainpuri By Election 2022: डिंपल यादव के सामने मैनपुरी से BJP किसे बनाएगी उम्मीदवार? इन नामों की हो रही है चर्चा





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *