brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Chandigarh Road Accident | चंडीगढ़ में स्ट्रीट डॉग को खाना खिला रही युवती को तेज रफ्तार थार ने रौंदा, दिल दहला देगा ये Video


PHOTO- @Sahilrukhaya7

PHOTO- @Sahilrukhaya7

चंडीगढ़: चंडीगढ़ (Chandigarh) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां स्ट्रीट डॉग (Street Dog) को खाना लिखा रही युवती को तेज रफ्तार थार चालक (Thar driver) ने रौंद दिया। गंभीर हालत में युवती का अस्पताल में इलाज चल रहा है।  बताया जा रहा है कि उसके सिर में गंभीर चोट आई है। घटना का सीसीटीवी फुटेज अब तेजी से वायरल हो रहा है।    

जानकारी के अनुसार फर्नीचर मार्केट (Furniture Market) के पास सड़क किनारे स्ट्रे डॉग्स को खाना खिला रही लड़की को Thar गाड़ी रौंदते हुए आगे निकल गई  सड़क हादसे की यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस मामले में लड़की के पिता ने आरोपी चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। 

यह भी पढ़ें

घायल लड़की की पहचान 25 वर्षीय तेजस्विता कौशल के रूप में हुई। वह एनिमल लवर है। और रोज स्ट्रीट डॉग को खाना खिलाने जाया करती है। शनिवार देर रात करीब 11 बजे वह कुत्तों को खाना खिलाने पहुंची थी इसी बीच तेजस्विता को एक थार गाड़ी रौंदते हुए आगे निकल गई। चंडीगढ़ के सेक्टर 53 फर्नीचर मार्केट में रात करीब 11:30 बजे हुए घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।  बताया जा रहा है कि गाड़ी रॉन्ग साइड से आ रही थी तो काफी स्पीड में थी।  





Source link

Leave a Comment