brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

MP Politics | MP: दिग्विजय करते रहे BJP पर प्रहार, उधर भाजपा मंत्री गोविंद पढ़ते रहे ‘दिग्गी राजा’ के कसीदे, बोले- CM होते तो शायद नहीं जाती सरकार


govind-singh

Pic: ANI

नयी दिल्ली/भोपाल. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में शिवराज सरकार (Shivraj Goverment) के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत (Govind Singh Rajput) ने कहा, “कांग्रेस के दिग्विजय सिंह और कमलनाथ की कार्यशैली में बहुत अंतर है। ऐसे में अगर दिग्विजय सिंह मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री होते तो शायद कांग्रेस की सरकार सत्ता से बाहर नहीं होती। कांग्रेस को उनके ख़ास नेता कमलनाथ के स्वभाव ने ही नुकसान पहुंचाया है।”

दरअसल बीते शनिवार को मध्य प्रदेश के राजस्व और परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि, अगर दिग्विजय सिंह कांग्रेस सरकार में मुख्यमंत्री होते तो शायद सरकार नहीं जाती। साथ ही उन्होंने दिग्विजय सिंह की जमकर तारीफ कि। लेकिन हैरत तब रही जब इससे ठीक थोड़ी देर पहले ही दिग्विजय सिंह ने शिवराज सरकार के ही एक अन्य मंत्री भूपेंद्र सिंह को लेकर जमकर निशाना साधा था।गौरतलब है कि गोविंद और भूपेंद्र दोनों सागर जिले से ही आते हैं।

इसके साथ ही मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने दिग्विजय सिंह को एक ऐसा पेड़ बता दिया जो वक्त के अनुसार जरुरत पड़ने पर झुक भी जाता है और कमलनाथ को को ‘वटवृक्ष’ कि उपाधि दी । उन्होंने दिग्विजय सिंह को जमीनी नेता बताया और कहा कि आज भी वे प्रदेश के दौरे करते हैं जबकि कमलनाथ सिर्फ हवाई दौरे ही करते दीखते हैं।

जानकारी हो कि गोविंद सिंह राजपूत कांग्रेस छोड़ कर BJPकी शरण में आए हैं और वे ज्योतिरादित्य सिंधिया के सबसे खास सिपहसालार माने जाते हैं। लेकिन अब जहां फिलहाल चुनावों की जब उल्टी गिनती शुरू है, तो नेताओं, खासकर मंत्रियों में इस तरह की बयान बाजी यह बताती है कि लगता है कि, BJP में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा, कहीं किसी विषय में दबाव और खींचतान जरुर है।

 





Source link

Leave a Comment