brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Have Not Decided To Give Up On T20 Format, Says India’s ODI And Test Skipper Rohit Sharma


Rohit Sharma On T20: श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज़ से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने टी20 इंटरनेशनल करियर को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि क्या वो आगे चलकर टी20 टीम का हिस्स होंगे या नहीं. श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज़ का आगाज़ 10 जनवरी से होगा. इससे पहले खेली गई टी20 सीरीज़ में रोहित टीम का हिस्सा नहीं थे और उनकी जगह हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान बनाया गया था. इसके बाद से खबरें तेज़ हो गई थीं कि अब रोहित शर्मा टी20 टीम में वापसी नहीं कर पाएंगे. अब उन्होंने खुद इस बात का जवाब दे दिया है.

श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने अपने टी20 इंटरनेशनल के करियर को लेकर जवाब देते हुए कहा, “मैनें अभी टी20 प्रारूप को छोड़ने का फैसला नहीं किया है.” उनके इस बयान से साफ होता है कि वो अभी टी20 से दूरी नहीं बनाएंगे आगे होने वाली टी20 सीरीज़ों में वो भारतीय टीम में दिखाई देंगे. अपने टी20 करियर के अलावा उन्होंने कई और सवालों के भी जवाब दिए.

प्रेस कॉन्फ्रेंस की कुछ अमह बातें

• रोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह के बारे में अपडेट देते हुए बताया कि उन्हें नेशनल क्रिकेट अकादमी के नेट पर गेंदबाजी करते हुए जकड़न महसूस हुई.
• रोहित ने अपने टी20 इंटरनेशनल करियर को लेकर कहा, ‘मैंने अभी टी20 क्रिकेट नहीं छोड़ा है. 
• उन्होंने टीम की ओपनिंग के बारे में बताया कि दुर्भाग्य से हम ईशान किशन को नहीं खेल पाएंगे. हमें गिल को उचित मौका देना होगा.

news reels

गौरतलब है कि इन तमाम सवालों के बाद भी श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच को लेकर कई सवाल बने हुए हैं. इसमें ओपनिंग को कुछ साफ नहीं हुआ है. रोहित के साथ साथ ओपनिंग पर शुभमन गिल या केएल राहुल कौन दिखाई देगा. इसके अलावा मिडिल ऑर्डर में सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर में से किसे चुना जाएगा. वनडे में अय्यर के आंकड़े काफी शानदार है. वहीं तेज़ गेंदबाज़ों में बुमराह और मोहम्मद शमी के साथ तीसरा गेंदबाज़ कौन होगा. 

ये भी पढ़ें…

छोटे से T20I करियर में फेंकी हैं 14 No Ball, फिर भी इस मामले में नंबर वन भारतीय तेज़ गेंदबाज़ हैं अर्शदीप सिंह



Source link

Leave a Comment