brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Haryana Accident | हरियाणा: नेशनल हाईवे पर धुंध के चलते आपस में भिड़ीं 30 गाड़ियां, 3 जगह हादसे, 12 घायल


haryana-accident

Pic: ANI

नयी दिल्ली. हरियाणा (Haryana) से मिली सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां करनाल नेशनल हाईवे-44 (National Highway 44) पर धुंध की वजह तीन जगह सड़क हादसे हुए हैं। बताया जा रहा है कि, यहां तीनों जगहों पर 30 गाड़ियां आपस में भिड़ गईं। जिसमें 12 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

वहीं यमुनानगर के SHO लोकेश कुमार ने बताया कि, “10-15 वाहन आपस में टकराए हैं जिसमें से 7-8 वाहन यहां खड़े हैं। मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है। धुंध का मौसम है, सभी से अपील है कि कृपया वाहन धीरे चलाएं।” 

जानकारी दें कि, पहला हादसा कुटेल ओवर ब्रिज के पास हुआ है। जिसमें 15 से 16 गाड़ियां आपस में भिड़ गईं। ट्रक, कार, ट्रैक्टर ट्रॉली और बसें दुर्घटनाग्रस्त हुई हैं। इस हादसे में लोग घायल हुए हैं। अचानक हुए हादसे से पुलिस महकमे और वाहन चालकों में अफरा-तफरी मच गई। हादसे के बाद भारी संख्या में लोग मौके पर इकट्‌ठे हो गए।

इसके बाद दूसरा हादसा, मधुबन के पास हुआ है। जहां पर 10 से 12 गाड़ियां हादसे का शिकार हुई है। जिसके बाद हादसे में गंभीर रूप से घायलों को पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया है। जबकि तीसरा हादसा करनाल टोल के पास हुआ है।

हाईवे पर लगा जाम

वहीँ इस हादसे में दुर्घटनाग्रस्त हुए वाहनों के कारण हाईवे पर आज जाम भी लग गया। इस हादसे के दौरान घायलों की चीख-पुकार दूर तक सुनाई दे रही थी। वहीँ आज धुंध के चलते इस हादसे में हरियाणा रोडवेज की दो बस भी दुर्घटनाग्रस्त हुई हैं। जिसमें कुछ सवारियों को चोट लगने की सूचना है।

 





Source link

Leave a Comment