November 28, 2022


Govinda On Esmayeel Shroff Death: बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर इस्माइल श्रॉफ ने 26 अक्टूबर देर रात दुनिया को अलविदा कह दिया है. 62 साल की उम्र में इस्माइल श्रॉफ ने मुंबई के कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली. इस्माइल श्रॉफ के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है. इस बीच हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार गोविंदा ने इस्माइल श्रॉफ की मौत पर शोक जताते हुए बड़ी बात कही है. 

इस्माइल श्रॉफ के निधन पर गोविंदा ने जताया शोक

गोविंदा ने ई टाइम्स से बातचीत करते हुए इस्माइल श्रॉफ के देहांत पर दुख जाहिर किया है. गोविंदा ने कहा है कि- ‘इस्माइल श्रॉफ ही वो शख्स हैं, जिन्होंने मुझे गोविंदा बनाया है. मेरे फिल्मी करियर को आगे बढ़ाने में उनका बड़ा योगदान रहा है. उनके निधन से मेरा दिल टूट गया है और मैं बहुत उदास हूं. मैंने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत उनके ही साथ ही की थी. भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और उन्हें जन्नत नसीब करे. वो सिर्फ उन फिल्ममेकर्स में से नहीं थे, जिन्होंने सिर्फ मुझे काम दिया, बल्कि उन्होंने मुझ पर पूरा भरोसा रखते हुए ये बताया था कि मुझे सिनेमा की परख है.’ इस तरीके से इस्माइल श्रॉफ की मौत पर गोविंदा ने शोक जताया है. बता दें कि गोविंदा ने  साल 1986 में इस्माइल श्रॉफ के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘लव 86’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा. 

इन फिल्मों के लिए याद किए जाएंगे इस्माइल श्रॉफ

80 से लेकर 90 के दशक तक इस्माइल श्रॉफ ने अपने डायरेक्शन में कई शानदार फिल्मों को बनाया. इन फिल्मों में बुलंदी, लव 86, थोड़ी सी बेवफाई, गॉड एंड गन, अहिस्ता अहिस्ता, पुलिस पब्लिक और झूठा सच जैसी फिल्में शामिल हैं. इस दौरान इस्माइल श्रॉफ ने धर्मेंद्र, राजुकमार, नसरुद्दीन शाह, जैकी श्रॉफ, गोविंदा और सलमान खान जैसे फिल्मी सितारों के साथ काम किया था. बता दें कि इस्माइल श्रॉफ लंबे समय से बीमार चल रहे थे. ऐसे में बुधवार को इस्माइल जिंदगी की जंग को हार बैठे. 

यह भी पढ़ें- क्या Nayanthara-Vignesh ने सरोगेसी के सारे नियमों का किया था पालन? जानिए क्या कहती है जांच रिपोर्ट



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *