brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Republic Day 2023 | गवर्नर तमिलिसाई सुंदरराजन ने गणतंत्र दिवस समारोह में ‘नाटू नाटू’ के संगीतकार और गीतकार को स्मृति चिह्न देकर किया सम्मानित, एम एम कीरावनी और चंद्रबोस ने जताई खुशी


Republic Day 2023

Photo – ANI Twitter

हैदराबाद : एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) के ‘नाटू नाटू’ (Naatu Naatu) गाने ने देश का गौरव बढ़ाया है। फिल्म ‘आरआरआर’ के ‘नाटू नाटू’ सॉन्ग को 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का अवॉर्ड मिला है। इतना ही नहीं इस सॉन्ग को ऑस्कर के लिए भी नॉमिनेट किया गया है। ‘नाटू नाटू’ गाने को एम एम कीरावानी ने कंपोज किया है जबकि इस गाने के गीतकार सुभाष चंद्रबोस है। आज, 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर एम एम कीरावानी और सुभाष चंद्रबोस ने एक और उपलब्धि हासिल की है।

हैदराबाद में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में एम एम कीरावानी और सुभाष चंद्रबोस को तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन द्वारा सर्टिफिकेट और स्मृति चिह्न से सम्मानित किया गया। इस दौरान एम एम कीरावानी ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए सभी का धन्यवाद किया। Ani के रिपोर्ट के मुताबिक हैदराबाद में गणतंत्र दिवस समारोह में तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने गोल्डन ग्लोब पुरस्कार विजेता और ऑस्कर नामांकित ‘नाटू नाटू’ गीत के संगीतकार और गीतकार एम एम कीरावनी और चंद्रबोस को सर्टिफिकेट और स्मृति चिह्न भेंट कर सम्मानित किया।

यह भी पढ़ें

इस दौरान एम एम कीरावनी ने कहा कि यह उपलब्धि केवल मेरी नहीं है, यह मेरे सभी गुरुओं, भाइयों और समर्थकों की उपलब्धि है। बता दें कि ‘नाटू नाटू’ गाना ऑस्कर 2023 के लिए नामांकित हुआ है। फिल्म ‘आरआरआर’ को बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म के लिए  सिएटल क्रिटिक्स अवॉर्ड मिला है। फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण लीड रोल में नजर आए हैं।





Source link

Leave a Comment