brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Goa Tourist Attack | गोवा घूमने के लिए आए पर्यटकों पर गुंडों ने किया तलवार और चाकू से हमला, मुख्यमंत्री ने कड़ी कार्रवाई का दिया आदेश


Goa elections: BJP will win more than 22 seats, PM's best wishes: CM Pramod Sawant

File Pic

गोवा : गोवा (Goa) के अंजुना (Anjuna) में एक बेहद ही दर्दनाक और भयानक घटना को अंजाम दिया गया। जहां पर गुंडों ने एक पर्यटक परिवार (Tourist family Attacked) पर चाकूओं और तलवारों से बड़ी बेरहमी से हमला किया। जानकारी के मुताबिक परिवार का रिजॉर्ट में काम करने वाले कुछ लोगों से किसी बात को लेकर बहस हो गया। जिसके बाद ये घटना हुई, गुंडों ने इस दर्दनाक घटना को अंजाम दिया। 

बता दें कि गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) को जाब घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने कहा कि अंजुना में आज की हिंसक घटना चौंकाने वाली और असहनीय है। मैंने पुलिस को अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। ऐसे असामाजिक तत्व राज्य में लोगों की शांति और सुरक्षा के लिए खतरा हैं, और उनसे सख्ती से निपटा जाएगा।

यह भी पढ़ें

गौरतलब है कि मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। सोशल मीडिया पर गोवा में हुए इस पूरी घटना का वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था। जिसमें कुछ लोगों को पर्यटक परिवार पर चाकूओं और तलवारों से हमला कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि मदद के लिए महिला चिल्ला रही है।





Source link

Leave a Comment