November 28, 2022
​Gail Recruitment 2022 Apply For Various Posts At Gailonline.com


Gail Recruitment 2022: नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है गेल इंडिया लिमिटेड ने कई पद पर वैकेंसी निकाली थी. इन पद के लिए अप्लाई करने का उम्मीदवारों के पास आज आखिरी मौका है. जो उम्मीदवार गेल इंडिया के विशेष भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने की चाहत रखते हैं वह तुरंत ही गेल इंडिया लिमिटेड की आधिकारिक साइट gailonline.com पर जाकर आवेदन करें.

वैकेंसी डिटेल्स
ये भर्ती अभियान कुल 77 पद पर भर्ती करेगा. इसमें एससी/एसटी/ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 51 पद और PwBD उम्मीदवारों के लिए 26 पद आरक्षित किए गए हैं.

पात्रता मापदंड
अधिसूचना के अनुसार उम्मीदवार को हिंदी व अंग्रेजी का ज्ञान होना आवश्यक है. इसके अलावा जो उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक नोटिफिकेशन अधिसूचना के द्वारा शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा चेक कर सकते हैं.

आवेदन शुल्क
भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क जमा करना होगा. ओबीसी (एनसीएल) वर्ग से संबंधित उम्मीदवारों को 200 रुपये के आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा.  जबकि अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट प्रदान की गई है, जो केंद्र सरकार में सक्षम प्राधिकारी द्वारा जारी किए गए प्रमाण पत्र की सही प्रति प्रस्तुत करने के अधीन है.

ऐसे होगा चयन
नोटिफिकेशन के मुताबिक आवेदक का चयन लिखित परीक्षा/ट्रेड टेस्ट के आधार पर किया जाएगा. अभ्यर्थी ध्यान रखें की उन्हें किसी भी तरह का कोई ट्रेवल एक्सपेंस नहीं दिया जाएगा.

जरूरी जानकारी
आवेदन करने में उम्मीदवार को किसी भी परेशानी का सामना करना पड़े तो उम्मीदवार आधिकारिक ईमेल career@gail.co.in पर अपनी समस्या भेज सकते हैं. अभ्यर्थी ध्यान दें कि मेल पर उन्हीं सवालों का जवाब मिलेगा जो इस भर्ती अभियान से जुड़े हैं.

ये हैं जरूरी तारीखें

  • आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तारीख: 16 सितम्बर 2022
  • भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख: 15 अक्टूबर 2022

यह भी पढ़ें-

सेंट्रल संस्कृत यूनिवर्सिटी में कई पद पर निकली वैकेंसी, ग्रेजुएट्स करें अप्लाई

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *