brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Gabba Pitch Was Not Fit For Test Cricket Marnus Labuschagne Gives Big Statement After Australia Win Against South Africa


Australia vs South Africa, Gabba Pitch Rating: ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने स्वीकार किया है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में गाबा की पिच टेस्ट क्रिकेट के लायक नहीं थी. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट सिर्फ दो दिनों में खत्म हो गया था, जिसमें 34 विकेट गिरे थे. इस टेस्ट को ऑस्ट्रेलिया ने छह विकेट से जीता.

यह पूछे जाने पर कि क्या पिच मैच के लिए फिट थी. मार्नस लाबुशेन ने कहा, “नहीं. मुझे लगता है कि हर कोई समझता है कि यह वह पिच नहीं है जो हम चाहते थे, यह आदर्श बात नहीं है.” उन्होंने आगे कहा, “हमें विकेट की गति और उछाल पसंद है. लेकिन अगर टेस्ट मैच दो दिनों में खत्म हो जाता है तो यह अच्छी बात नहीं है. लेकिन वास्तविकता यह है कि हमने पिछले दो वर्षों में ऐसे दो मैच ही खेले हैं.”

अपने राज्य की टीम क्वींसलैंड का घरेलू मैदान होने के कारण गाबा में प्रमुख रूप से खेलने वाले लाबुशेन ने कहा कि दोनों टीमों के गेंदबाजी आक्रमण की गुणवत्ता के साथ, ब्रिस्बेन में पहले टेस्ट के लिए बेहतर गुणवत्ता वाली पिच बनाई जानी चाहिए थी. उन्होंने कहा कि यह एक शील्ड मैच की तरह महसूस हुआ. हमने यहां कुछ शील्ड मैच खेले हैं जो उसी तरह समाप्त हुए हैं. हमने इस तरह के कुछ विकेट (गाबा में) देखे हैं, लेकिन जाहिर है कि आपके पास 150 (किमी/घंटा) से अधिक की गति वाले दोनों टीमों में चार या पांच गेंदबाज ने अंतर डाले हैं.

उन्होंने कहा कि यह उन विकेटों में से एक था. दुर्भाग्य से प्रशंसक और मैच के लिए, हम एक अच्छी प्रतियोगिता पसंद करेंगे. यह निश्चित रूप से कठिन था जब हम खेल रहे थे. उन्होंने आगे कहा, टेस्ट क्रिकेट एक धर्य वाला गेम है. क्या बल्लेबाज गेंदबाज को पछाड़ सकता है? यह एक रणनीतिक खेल है और जाहिर है कि जब आप इस तरह के विकेट पर खेलते हैं तो यह मैच को इतना करीब बना देता है, जो आप समझ नहीं सकते.

News Reels

यह भी पढ़ें:

IND vs BAN 2nd Test: विराट कोहली की बगल की सीट पर बैठे नजर आएं तस्कीन अहमद, सपना हुआ पूरा



Source link

Leave a Comment