brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Avatar 2 | कचरे से अजूबे तक: हॉलीवुड फिल्म ‘Avatar 2’ के किरदारों से हूबहू मिलती है ये नारियल और पत्तों से बनी मूर्तियां


Avatar 2

Pic : Ani

नई दिल्ली : जेम्स कैमरून (James Cameron) की मोस्ट अवेटेड (Most Awaited) हॉलीवुड (Hollywood)  फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ (Avatar The Way of Water) यानी ‘अवतार 2’ 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। जब से ये फिल्म थिएटरों में बड़े पर्दे पर उतरी है। लोगों के बीच इसका जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।  

फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की लंबी लाइन सिनेमाघरों के बाहर देखने को मिल रही है। तो वहीं सोशल मीडिया पर बच्चों द्वारा वेस्ट मटेरियल से बनाई गई ‘अवतार’ की मूर्ति की तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रही है। जो हूबहू अवतार के कैरेक्टर (Avatar 2 Character’s) से मिलता जुलता है 

यह भी पढ़ें

Ani के रिपोर्ट के मुताबिक ‘अवतार’ की इस मूर्ति को पुडुचेरी के एक गवर्नमेंट स्कूल के छात्रों ने बनाया है। जो 16 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ का स्वागत करने के लिए बनाया गया है। बता दें कि फिल्म के कैरेक्टर को नारियल के गोले, मंदरा के पत्तों और ताड़ के पत्तों जैसे प्राकृतिक अपशिष्ट पदार्थ से बनाया गया है। 

गौरतलब है कि ‘अवतार’ का सिक्वल ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ 13 साल बाद पर्दे पर लौटी हैं। इस फिल्म का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म में सैम वर्थिंगटन, सिगर्नी वीवर, जोई सलदाना, स्टीफन लैंग, केट विंसलेट, ब्रिटेन डाल्टन और क्लिफ कर्टिस भी अपने अहम भूमिका में हैं। फैंस इस फिल्म को खूब प्यार दे रहे हैं।





Source link

Leave a Comment