brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

France Defeated South Africa 2-1 In The Third Match Of The Hockey World Cup 2023 On Monday


Hockey World Cup Live: आज हॉकी वर्ल्ड कप 2023 के तीसरे मुकाबले में फ्रांस ने साउथ अफ्रीका को हरा दिया. इस मैच में साउथ अफ्रीकी टीम को 2-1 से हार का सामना करना पड़ा. वहीं, इस मैच की बात करें तो पहले तीन क्वार्टर तक दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर रहीं, लेकिन चौथे क्वार्टर में फ्रांस ने दमदार खेल दिखाया. फ्रांस ने चौथे क्वार्टर में पेनल्टी कॉर्नर पर गोल दागकर बाजी मारी ली. इस तरह हॉकी वर्ल्ड कप 2023 में फ्रांस को पहली जीत मिली. जबकि साउथ अफ्रीकी टीम को लगातार दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा. इस तरह वर्ल्ड कप में साउथ अफ्रीका का सफर तकरीबन समाप्त हो चुका है.

विक्टर चार्लेट ने पेनल्टी पर दागा गोल

पहले क्वार्टर में फ्रांस ने अच्छा खेल दिखाया. वहीं, पेनल्टी कॉर्नर को गोल में तब्दील करने में टीम कामयाब रही. फ्रांस के विक्टर चार्लेट ने पेनाल्टी को गोल में तब्दील कर दिया. इसके कुछ ही देर के बाद साउथ अफ्रीका ने भी पेनाल्टी की मांग की और वीडियो रेफरल के बाद अफ्रीकी टीम को पेनाल्टी मिली जिसे उन्होंने गोल में तब्दील कर दिया. बहरहाल, पहले क्वार्टर में मुकाबला 1-1 से बराबरी पर छूटा. हालांकि, इस दौरान साउथ अफ्रीकी टीम ने लगातार हमले जारी रखे.

ऐसा रहा मैच का हाल

news reels

तीसरे क्वार्टर में दोनों टीमों ने आक्रामक खेल दिखाया. साउथ अफ्रीटी टीम लगातार हमले करती रही. इस दौरान कई मौके बी मिले, लेकिन साउथ अफ्रीकी टीम मौके को भुनाने में नाकाम रही. कुछ ही देर के बाद फ्रांस को पेनाल्टी कॉर्नर मिला और टीम ने गोल करके मैच में 2-1 से फिर बढ़त बना ली. इसके अलावा साउथ अफ्रीका ने अपने गोलकीपर को हटाकर ज्यादा से ज्यादा मैदान में दम दिखाने का फैसला किया, लेकिन इसके बावजूद साउथ अफ्रीकी टीम को जीत नसीब नहीं हुई. वहीं, इस हार के बाद साउथ अफ्रीकी टीम का सफर तकरीबन समार्त हो गया है. हालांकि, साउथ अफ्रीकी टीम टूर्नामेंट में एक मैच और खेलेगी.

ये भी पढ़ें-

U19 Women’s T20 WC: महिला अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने रचा नया कीर्तिमान, पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा करने वाली पहली टीम बनी

Rishabh Pant: एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत ने किया पहला ट्वीट, दुआओं के लिए शुक्रिया कहा



Source link

Leave a Comment