brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Family Found Dead | तमिलनाडु के एक परिवार के चार लोग तेलंगाना में मृत पाए गए, अलग-अलग कमरों में मिले शव


Tamil Nadu Family Found Dead

ANI Photo

हैदराबाद. तमिलनाडु के एक परिवार के चार सदस्य संदिग्ध परिस्थितियों में सोमवार को तेलंगाना में मृत मिले, जिनमें से एक का शव एक अपार्टमेंट में लटका मिला। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि प्रताप का शव फंदे से लटका हुआ मिला, संदेह है कि उसने आत्महत्या की होगी। वहीं, उसकी पत्नी, बच्चे और मां के शव अलग-अलग कमरों में मिले।

प्रारंभिक जांच के आधार पर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना का कारण पारिवारिक विवाद होने का संदेह है। पुलिस ने बताया कि परिवार चेन्नई का रहने वाला था और वह व्यक्ति वहीं काम करता था जबकि उसकी पत्नी यहां एक बैंक में कार्यरत थी।

ऐसा लगता है कि उनके चेन्नई में स्थानांतरण को लेकर विवाद हुआ होगा। उन्होंने बताया कि महिला के सहयोगियों ने कथित तौर पर पिछले कुछ दिनों से उसे परेशान और उदास पाया था। जब वह आज ड्यूटी पर नहीं आई तो सहकर्मियों ने उसे फोन किया और कोई जवाब नहीं आया। सहकर्मियों को शक हुआ। वह अपार्टमेंट पहुंचे और पुलिस को सूचित किया तथा पुलिस ने चारों को मृत पाया।

अधिकारी ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चलेगा कि तीन अन्य की मौत कैसे हुई। एक मामला दर्ज किया गया और आगे की जांच जारी है। (एजेंसी) 





Source link

Leave a Comment